×

Hardik Pandya और Natasa ने दूसरी बार शादी में जमकर किया डांस, सामने आया ये रोमांटिक VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी पत्नी नताशा के साथ दूसरी बार ब्याह रचाया है। हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में दोबारा पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ शादी की । हार्दिक पांड्या की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो वीडियो सामने आया है , वह बहुत ही रोमांटिक है। वीडियो में हार्दिक पांड्या नताशा के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

IND vs AUS: कंगारू टीम की नजर वापसी पर, दूसरे टेस्ट के लिए बनाया 'खतरनाक प्लान'
 

बॉलीवुड के एक लोकप्रिय फोटोग्राफर मानव मंगलवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हार्दिक की शादी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए मानव ने कैप्शन में लिखा, एक खूबसूरत शादी की एक झलक।वीडियो में एक शानदार शाम का सीन दिखाई दे रहा है, जहां एक खुले आसमान के नीचे बहुत सारे  लोग मौजूद हैं और बीच में हार्दिक अपनी पत्नी नताशा के साथ 'रांझना हुआ मैं तेरा' गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

IND VS AUS: दूसरे टेस्ट में दहाड़ मारेगा भारत का ये शेर, कगारुओं के उड़ जाएंगे होश
 

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम से भी कुछ खूबसूरत पिक्चर्स शेयर की थीं। वैसे आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने तीन साल पहले मई 2020 में नताशा के साथ कोर्ट मैरिज की थी।उस समय में कोरोना की चलते हार्दिक पांड्या इतनी धूमधाम से शादी नहीं कर पाए थे ।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट की पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर
 

इस बार हार्दिक पांड्या और नताशा ने ईसाई धर्म के तमाम रीति रिवाजों के अनुसार शादी की है।हार्दिक पांड्या की दूसरी बार हुई शादी में करीबी और परिवार लोगों के साथ ही कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई हैं।