×

WTC फाइनल से पहले Team India के लिए आई खुशख़बरी, तेजी से फिट हो रहा ये खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा।मुकाबला 7 जून से लंदन के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा।मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए खुशख़बरी आई है। दरअसल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम का एक धाकड़ खिलाड़ी फिट हो गया है।पिछले कुछ वक्त से चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे केएल राहुल को लेकर अच्छी ख़बर सामने आ रही है।

बता दें कि केएल राहुल को आईपीएल 2023 के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी। आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान केएल राहुल को चोट लगी थी, बतौर कप्तान सीजन में खेल रहे राहुल को बीच में अपनी टीम का साथ छोड़ना पड़ा था। केएल राहुल की चोट इतनी गंभीर थी कि वह पूरे सीजन से बाहर हो गए थे, वहीं अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे।

केएल राहुल को लेकर अच्छी ख़बर यह है कि उन्होंने लंदन में सर्जरी के बाद चलना शुरु कर दिया है।चोटिल चल रहे केएल राहुल लंदन में अपनी पत्नी के साथ नजर आए हैं। बता दें कि केएल राहुल को इससे पहले वैशाखी का उपयोग करते हुए देखा गया था। बता दें कि इस साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिहाज से केएल राहुल को जल्द से जल्द फिट होना जरूरी हो जाता है। केएल राहुल अनुभवी खिलाड़ी हैं और टेस्ट क्रिकेट के तहत भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया है।ऐसे में माना जा रहा है कि केएल राहुल की कमी टीम इंडिया को खल सकती है।