×

Rohit Sharma की टेस्ट कप्तानी पर Gautam Gambhir ने किया कमेंट, जानिए क्या कुछ कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट के तहत भारत की शानदार कप्तानी कर रहे हैं । उनकी अगुवाई वाली भारत बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया को दो मैचों में हार चुकी है। भारतीय टीम चार मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर चुकी है।अब उसके पास सीरीज जीतने का मौका भी रहने वाला है। इन सब बातों के बीच गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सनसनी मचा देने वाला बयान दिया है।

IPL 2023: अब आईपीएल को भी अलविदा कहेंगे MS Dhoni, विदाई मैच की तारीख हुई तय
 

गौतम गंभीर ने बड़ी बात बोलते हुए कहा कि रोहित शर्मा कुछ नया काम नहीं कर रहे हैं जो विराट कोहली ने टीम बनाई थी, उसी टीम को लेकर रोहित आगे बढ़ रहे हैं। गौतम गंभीर ने बड़ा बयान देते हुए कहा , रोहित शर्मा ने खुद कुछ नहीं किया है । उन्हें  बनी बनाई टीम मिली है , जिसको लेकर वह चल रहे हैं जिस तरह से कोहली ने अश्विन -जडेजा  को टीम में संभाला उसी तरह रोहित भी उनसे गेंदबाजी करा रहे हैं।

IND vs AUS: भारत की टेस्ट टीम में बोझ बने Virat Kohli, ये आंकड़े दे रहे हैं सबूत
 


कोहली ने जो टेम्प्लेट सेट की थी, उसी टेम्प्लेट को रोहित फॉलो कर रहे हैं ।रोहित ने कोई अपनी टेम्प्लेट नहीं बनाई है।बता दें कि रोहित शर्मा ने भारत के लिए अब तक चार टेस्ट मैचों में कप्तानी की है और उनकी अगुवाई में टीम अब तक अजेय रही है।

IND vs AUS: शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में मची भगदड़, आधी टीम लौटी अपने देश
 

वैसे विराट कोहली भारत के लिए सफल टेस्ट कप्तानों में से एक रहे हैं। अब रोहित शर्मा भी उनकी राह पर हैं।टीम इंडिया  फिलहाल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की बड़ी दावेदार है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराने में सफल रहती है  तो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी।