×

IND vs ENG  ओवल टेस्ट मैच के पहले दिन का पूरा अपडेट, जानिए कौन पड़ा किस पर भारी
 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !! भारत और  इंग्लैंड के बीच  चौथा टेस्ट मैच लंदन  के द ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन दोनों  टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली । पहले दिन का खेल खत्म होने तक  इंग्लैंड का स्कोर  3 विकेट खोकर 53 रन   रहा है इंग्लैंड के लिए    डेविड मलान   26  और क्रैग ओवरटन     1 रन बनाकर नाबाद हैं।

IND VS ENG  ओवल टेस्ट में भी Team India  के टॉप ऑर्डर ने इंग्लिश गेंदबाजों के आगे टेके घुटने 
 


बता दें कि  ओवल मैदान  इस मैच के तहत  इंग्लिश  कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला  लिया है। टॉस हारकर  पहले बल्लेबाजी करने उतरी  भारत की टीम    191 रनों पर जाकर ढेर हुई । भारत के लिए   शार्दुल ठाकुर  ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया। उन्होंने 36 गेंदों में  7 चौके और तीन छक्के की मदद से  57 रनों की पारी  खेली ।

Virat Kohli और  Rohit Sharma के बीच था मनमुटाव,  Ravi Shastri ने दिया ये जवाब 

वहीं कप्तान  विराट कोहली ने  96 गेंदों में    8 चौके की मदद से  50 रनों की पारी  खेली । दूसरी  ओर इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स ने घातक प्रदर्शन किया और सबसे ज्यादा   4 विकेट लिए हैं।  वहीं   ओली  रॉबिन्सन  ने तीन विकेट लेने का काम किया । इसके  अलावा जेम्स एंडरसन और क्रैग ओवलरटन  के खाते में भी   1-1 विकेट  आया।

T20 World Cup Trophy को दुबई में किया गया लंच,  तस्वीरें आई सामने 
 


इसके जवाब में उतरी     इंग्लैंड टीम भारतीय   गेंदबाजों के आगे  बेबस नजर आई। भारत के लिए  पहले दिन दूसरी पारी  का खेल खत्म होने तक    जसप्रीत बुमराह ने  सबसे ज्यादा  दो विकेट लिए वहीं। उमेश यादव ने एक विकेट चटकाने का काम काम किया ।   बता दें कि उमेश यादव  को   लंबे वक्त के बाद प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया है और उन्होंने खुद को साबित करने का काम किया ।  उमेश यादव   ने पहले दिन  इंग्लैंड के कप्तान जो रूट का विकेट चटकाकर टीम इंडिया को राहत दिलाई।