×

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने बाबर आजम को लेकर दिया बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिनों ही सरफराज अहमद को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटाया दिया गया है । सीमित प्रारूप की कप्तानी बाबर आजम को सौंपी गई है और टेस्ट की अजहर अली । बाबर आजम को सीमित प्रारूप की कप्तान बनाए जाने के बाद दिग्गज खिलाड़ियों के बयान आ रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ ने भी बयान दिया है।

बता दें कि राशिद लतीफ बाबर आजम को कप्तानी सौंपने के पक्ष में नहीं हैं। इस पर उन्होंने कहा – पीसीबी ने बाबर को कप्तान बनाने से पहले कोई होमवर्क या रिसर्च नहीं की। सरफराज को कप्तानी से हटाने के लिए वे बाबर का इस्तेमाल कर रहे हैं जो बाबर के करियर के लिए घातक हो सकता है। अगर वह निजी रूप से अच्छा करता है, तो भी पाकिस्तान टीम को नुकसान होने की संभावना है। लतीफ ने बाबर को  स्वार्थी खिलाड़ी बताया है । उन्होंने कहा बाबर अपनी बल्लेबाज़ी क्रम से समझौता नहीं करते हैं । यह हमने घरेलू क्रिकेट में कई बार देखा है वो कामरान अकमल को अपनी टीम और पीएसीएल में खुद से नीचे बल्लेबाज़ी करने भेजते हैं बाबर का ध्यान अपने प्रदर्शन पर रहता है। दूसरी बात मोहम्मद आमीर और इमाद वसीम भी कप्तान बनना चाहते हैं जाहिर टीमें फूट पड़ने की आशंका बनी रहेगी।एक तरह से राशिद लतीफ बाबर आजम की कप्तानी से खुश नहीं है और उन्होंने कई सारे इसके लिए भी कारण गिना दिए हैं। अब देखने वाली बात रहती है कि बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम क्या कमाल करती है।

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ की नजर में बाबर आजम स्वार्थी खिलाड़ी हैं और इसलिए उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया जाना सही नहीं । बता दें कि हाल ही में पीसीबी ने सीमित प्रारूप की कप्तानी बाबर आजम को सौंपी है। राशिद लतीफ ने कहा कि बाबर आजम ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन पर फोकस करते हैं । पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने बाबर आजम को लेकर दिया बयान