×

PCB पर भड़का पाकिस्तान का पूर्व खिलाड़ी, दिया बड़ा बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद अक्सर ही अपने बयान को लेकर विवादों में रहते हैं । इन दिनों जावेद मियांदाद ने पीसीबी पर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा है। दरअसल जावेद मियांदाद का आरोप है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार ऐसे खिलाड़ियों का बचाव कर रहा है जो लंबे समय से खराब प्रदर्शन करते आ रहे हैं ।

टी 20 क्रिकेट के तहत इन बल्लेबाज़ों ने जड़े हैं सबसे ज्यादा छक्के, टॉप पर भारतीय मौजूद

यही नहीं मियांदाद ने तो यह तक कह दिया कि पूरे पाकिस्तान में ऐसा कोई बल्लेबाज़ नहीं जो भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका या न्यूजीलैंड की टीम में खेलने की क्षमता रखता हो।हालांकि पूर्व खिलाड़ी अपने टीम के गेंदबाज़ों की तारीफ की है।

टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ इकोनॉमी रेट से गेंदबाज़ी करने वाले टॉप गेंदबाज़

मियांदाद ने अपने बयान में कहा – मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से पूछना चाहता हूं कि क्या पूरे पाकिस्तान में ऐसा एक भी बल्लेबाज़ है जो ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, भारत, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड जैसी टीमों में किसी खिलाड़ी की जगह शामिल हो सके ? हमारा कोई भी बल्लेबाज़ इन टीमों में नहीं खेल सकता ।

टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 1000 रन पूरे करने वाले टॉप 10 बल्लेबाज़

हालांकि दिग्गज ने आगे कहा कि हमारे पास ऐसे गेंदबाज़ जरूर हैं जो किसी भी टीम में जगह बना सकते हैं , लेकिन बल्लेबाजी़ लाइन अप में ऐसा कई खिलाड़ी नहीं है, ये दुनिया प्रतिदिन के आधार पर चल रही है आप आज रन बनाइए और पैसे घर लेकर जाइए। आप कल रन बनाइए फिर से पैसे ले जाइए। आप प्रोफेशनल हैं। अगर आप अपना काम नहीं करते यानि रन नहीं बनाते तो फिर पैसे कैसे ले सकते हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी बातें पाकिस्तानी क्रिकेटरों को लेकर कहीं हैं।

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद का आरोप है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड लगातार ऐसे खिलाड़ियों का बचाव कर रहा है जो लंबे समय से खराब प्रदर्शन करते आ रहे हैं । यही नहीं मियांदाद ने तो यह तक कह दिया कि पूरे पाकिस्तान में ऐसा कोई बल्लेबाज़ नहीं जो भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका या न्यूजीलैंड की टीम में खेलने की क्षमता रखता हो। PCB पर भड़का पाकिस्तान का पूर्व खिलाड़ी, दिया बड़ा बयान