×

ENG  के पूर्व  क्रिकेटर ने बताया, क्यों Rishabh Pant में दिखती है Adam Gilchrist की  झलक

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।।। ऋषभ पंत पिछले कुछ समय में अपने शानदार  फॉर्म की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे  पर टीम इंडिया के लिए  धमाकेदार पारी खेलकर टेस्ट सीरीज के तहत जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। ऋषभ पंत का आक्रामक  प्रदर्शन को देखते हुए उनकी तुलना   ऑस्ट्रेलिया के पूर्व  विकेटकीपर  बल्लेबाज एडम गिलिक्रिस्ट के रूप में होती है ।

Ind vs Eng  Virat Kohli  को लेकर Riyan Parag ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के उठे फैंस
 


 हाल ही  में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर लॉयड ने बताया  है कि  क्यों  ऋषभ पंत   में  एडम गिलक्रिस्ट की छवि दिखती है। पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने  कहा कि उन्हें पंत में गिलक्रिस्ट की छवि दिखती है । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब पंत अपना शॉट खेलते हैं  तब वे ज्यादा  प्रभावी साबित होते हैं। डेली मेल अखबार के लिए लिखते हुए लॉयड ने  कहा, ऋषभ पंत के क्रीज  पर आने के बाद इंग्लैंड के लिए दो विकेट लिए थे।

Kamran Akmal ने फिर की अंग्रेजी में गड़बड़, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक  


दिनेश कार्तिक ने मुझसे पूछा , एक पूर्व कोच के रूप में क्या आप उन्हें इस पर लगाम लगाने  के लिए कहेंगे ? नहीं, मैं नहीं करूगा, स्थिति  चाहे जैसी  भी हो, विरोधी टीम पर हमला करना  ही उनकी भूमिका है । वह मुझे एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाता है।डेविड लॉयड को   ऋषभ पंत की आक्रामक बल्लेबाजी रास आई है ।

IND vs ENG  रहाणे और पुजारा के बचाव में उतरे KL Rahul, जानिए क्या कुछ कहा
 

वह जिस तरह से विरोधी टीम पर हमला करते हैं उससे डेविड लॉयड भी प्रभावित हैं। बता दें कि इन दिनों ऋषभ पंत टीम इंडिया  के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं  जहां भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत ही  ऋषभ पंत ने बल्ले से जलवा दिखाते  हुए   58 गेंदों  में  37 रनों की पारी खेली ।