×

पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी, AUS के खिलाफ सीरीज में Virat Kohli जड़ेंगे दो शतक
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज से पहले पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है । पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्याणी करके बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में विराट कोहली दो शतक जड़ेंगे।

PSL 2023: इस धाकड़ खिलाड़ी ने एक ओवर में 6 छक्के जड़ मचाया तहलका, बाबर आजम की टीम की कर दी धुनाई, देखें VIDEO
 

सीरीज के शुरु होने से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, यह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी है और अगर इसमें हमें बेहतर करना है तो इसमें विराट कोहली का रन बनाने अनिवार्य है । जब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हैं तो वह अलग ही रूप ले लेते हैं।

IND vs AUS सीरीज को लेकर Team India के सबसे बड़े आलोचक ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किसको मिलेगी जीत

आकाश चोपड़ा ने यह उम्मीद जाहिर कि  विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन ही करेंगे । साथ ही बड़ी भविष्यवाणी करते हुए आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि, यह चार टेस्ट मैचों की सीरीज है। इसलिए मैं उनसे 2 शतकों की उम्मीद कर रहा हूं। वह विराट हैं उम्मीद है वह रन जरूर बनाएंगे।गौरतलब हो कि विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में पिछले तीन साल से शतक नहीं लगा सके हैं ।

AUS के खिलाफ Suryakumar Yadav का होगा टेस्ट डेब्यू, धाकड़ बल्लेबाज ने खुद दिए बड़े संकेत

लेकिन वह कंगारू टीम के खिलाफ अपने शतक का सूखा जरूर खत्म करना चाहेंगे।वैसे भी अब तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार ही रहा है। विराट कोहली ने कंगारू टीम के खिलाफ 20 टेस्ट मैच खेले हैं ।इस दौरान उन्होंने 36 पारियों में 48.05 की औसत से कुल 1682 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ टेस्ट मैचों में 7 शतक और  5 अर्धशतक जड़े हैं।वहीं उनका हाईस्कोर 169 रन रहा है।