×

Border Gavaskar Trophy पर पूर्व कोच शास्त्री ने की भविष्यवाणी, Team India पर बढ़ सकता है दबाव, जानिए क्यों
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है। उससे पहले इस सीरीज को लेकर दिग्गज खिलाड़ी बड़े बयान दे रहे हैं और भविष्यवाणियां कर रहे हैं ।टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान देकर टीम इंडिया पर दबाव बढ़ाने का काम किया है ।

Women’s T20 World Cup 2023: पहले ही मैच में भारत का सामना होगा पाकिस्तान से, हरमनप्रीत कौर के पास इतिहास रचने का मौका

रवि शास्त्री ने ऐसी बात कही है जिससे भारतीय टीम की टेंशन बढ़ सकती है। रवि शास्त्री ने सीरीज के नतीजे को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, जहां तक इस सीरीज के नतीजे की बात है तो मुझे लगता है कि टीम इंडिया यहां पर जीत हासिल करने का पूरा विश्वास रखते हुए उतरेगी।

Test सीरीज में Team India को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ने किया दावा 
 


रवि शास्त्री ने साथ यह कहा टीम इंडिया को यहां सीरीज कम से कम 2 मैच के अंतर से जीतना चाहिए। आप घर पर खेल रहे हैं आपके पास इसके लिए गेंदबाज मौजूद हैं ।आपके टीम में एक से बढ़कर एक बल्लेबाज भी मौजूद है मेरा तो मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के ऊपर आपको पहले ही मुकाबले से दबाव बनाए रखना चाहिए। रवि शास्त्री ने भारतीय टीम से इस सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर डाली है।

IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया को मिला जीत का फॉर्मूला, टीम इंडिया हो जाए सावधान
 

अब देखने वाली बात रहती है कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के कुछ कमाल करती है या नहीं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए यह सीरीज अहम रहने वाली है ।रोहित शर्मा की आवाज वाली भारतीय टीम को अगर  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनानी है तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार दर्ज करनी होगी