×

IND vs ENG  लॉर्ड्स टेस्ट मैच को मोबाइल पर फ्री में LIVE देखने के लिए अपनाएं ये तरीका
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तहत लॉर्ड्स के मैदान पर भिड़ंत होनी है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त  गुरुवार से  खेला जाएगा। यह मुकाबला भारतीय  समय के हिसाब से   दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा, जबकि मुकाबले में टॉस करीब   3 बजे  हो जाएगा।  इस  मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो   सोनी नेटर्वक के चैनलों पर किया जाएगा।  

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट के लिए Aakash  Chopra ने चुनी भारत की प्लेइंग XI, जानें किन्हें दिया मौका 
 


भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच  का लाइव  प्रसारण सोनी  नेटवर्क के चैनलों पर विभिन्न भाषों में देख सकते हैं।  इसके अलावा  मोबाइल पर  फ्री में मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास जियो की सिम होना जरूरी है। दरअसल   जियो टीवी पर  सोनी नेटवर्क के चैनलों को देखने को लिए  आपको कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा।

Ind vs Eng लॉर्ड्स टेस्ट में जीत के लिए Team India को करने होंगे ये 4 बड़े काम 

सोनी लिव ऐप पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जा सकती है। भारत और इंग्लैंड के टेस्ट मैच के  ताजा अपडेट के लिए आप समाचारनामा डॉट कॉम को फॉलो कर सकते हैं। बता दें कि  भारत और  इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज   काफी अहम मोड़ पर हैं।इसके पीछे की वजह यह पहला टेस्ट मैच बारिश की वजह से रद्द होना ।

IND vs ENG चोट की वजह से सीरीज से बाहर होने के बाद Stuart Broad जानिए क्या कुछ बोले 

पहले टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद  भारतीय टीम  अब दूसरे टेस्ट मैच जीत  दर्ज करना चाहेगी ताकि बढ़त हासिल की जा सके। ऐसी कुछ मंशा  इंग्लैंड की भी रहने वाली है।  उम्मीद की जा रही है कि दूसरे टेस्ट मैच के तहत भारत और इंग्लैंड के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी।लॉर्ड्स के मैदान पर  भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है, उसने अब तक यहां दो टेस्ट मैचों में जीत दर्ज की है । ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि भारतीय टीम इतिहास बदल पाती है या नहीं