×

फ्लॉप हो रहे Suryakumar Yadav को मिला गुरू मंत्र, अब बल्ले से मचा सकते हैं तबाही 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का वनडे के तहत लगातार खराब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही सीरीज के पहले दो मैचों के तहत सूर्यकुमार यादव फ्लॉप रहे हैं। यही नहीं सूर्यकुमार यादव पर भारतीय टीम से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है। वैसे इन सब बातों के बीच सूर्यकुमार यादव को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने बड़ी अहम सलाह दी है।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर
 

कंगारू दिग्गज एरोन फिंच ने सीरीज के पहले दो वनडे में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के आउट होने का विश्लेषण करते हुए कहा है कि सूर्यकुमार को अपनी शुरुआती गेंदों में सतर्क रहना होगा। सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए हैं।

IND vs AUS:चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा तीसरा वनडे, भारत के लिए आई बड़ी खुशख़बरी
 

वह मिचेल स्टार्क की गेंद पर परेशान होते नजर आए हैं। एरोन फिंच ने कहा कि, सूर्यकुमार को स्टार्क से दो खूबसूरत गेंद मिली, लेकिन वह जानते हैं कि वह कहां गेंद डालने वाले हैं ।उन्हें अपनी पहली कुछ गेंदों में ज्यादा सतर्क होना होगा।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए कप्तान रोहित लेंगे बड़ा फैसला, इन 3 खिलाड़ियों को करेंगे Playing 11 से बाहर
 

एरोन फिंच ने आगे यह भी कहा कि ,भारतीय ओपनर शुभमन गिल भी खुद से निराश होंगे क्योंकि वह शानदार फॉर्म को वनडे सीरीज में नहीं भुना पा रहे हैं।बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी  वनडे मैच 22 मार्च को खेला जाएगा।इस मैच के तहत सूर्यकुमार यादव  और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों के पास अपनी छाप छोड़ने का मौका रहने वाली है।आखिरी वनडे मैच जीतकर भारत के लिए यह सीरीज जीतना जरूरी हो जाता है।