×

FIT India :पीएम मोदी ने Virat Kohli से पूछा फिटनेस सीक्रेट, भारतीय कप्तान ने दिया ये जवाब

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट की पहली वर्षगांठ पर 24 सितंबर को डायलॉग कार्यक्रम का हिस्सा बने हैं। पीएम मोदी ने देश के प्रभावशाली व्यक्ति और फिटनेस के जुनूनी विराट कोहली और मिलिंग सोमन जैसे स्टार से बातचीत  की ।

IPL 2020 :कब-कहां और कैसे देख सकेंगे KXIP vs RCB मैच की लाइव स्ट्रीमिंग व टेलिकास्ट

इस दौरान ने पीएम मोदी ने विराट की फिटनेस का सीक्रेट भी पूछा? उन्होने कहा कि, आपका तो नाम और काम दोनों विराट हैं। विराट कोहली ने फिटनेस को लेकर बात करते हुए कहा कि हम जिस पीढ़ी में खेलने लगे , तो खेल की डिमांड बदल गई थी । हमारा सिस्टम खेल के लिए सही नहीं था और खेल की वजह से मुझे काफी बदलना पड़ा ।

Coronavirus का बुरा प्रभाव IPL 2020 की शुरुआत में ही खिलाड़ियों के साथ हो रहा ऐसा

विराट ने साथ ही कहा जब खुद महसूस ना हो कि फिटनेस कितनी जरूरी है , आज अगर प्रैक्टिस मिस हो जाए तो बुरा नहीं लगता , लेकिन फिटनेस का ध्यान रखता है। इस दौरान पीएम मोदी ने विराट से यह भी पूछा कि आपकी फिटनेस की वजह से दिल्ली के छोले भूटरे का नुकसान हुआ होगा।

IPL 2020, KKR vs MI:जानिए आखिर किस खिलाड़ी ने बुमराह एक ओवर में जड़े 4 गगनचुंबी छक्के

इसके अलावा पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम में होने वाले योयो टेस्ट के बारे में भी विराट से पूछा । विराट ने बताया है कि टीम के हर खिलाड़ी योयो टेस्ट जरूरी है और जिसके दायर में कप्तान खुद भी आते हैं।विराट ने यह भी बताया कि फिटनेस भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन सुधार है। बता दें कि विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे ज्यादा फिट खिलाड़ियों में से एक हैं। इन दिनों विराट कोहली यूएई में आईपीएल खेल रहे हैं । विराट कोहली के हाथों में आरसीबी की कप्तानी है।