×

इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने होगी वनडे – टी 20 सीरीज, शेड्यूल देखें यहां

 

जयपर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पटरी पर लौट रहा है और तमाम टीमों के बीच सीरीज खेली जा रही है । अगले महीने यानि सितंबर में ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड दौरे पर होगी जहां वह तीन टी 20 और इतने मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय शतक को लेकर सचिन तेंदुलकर ने किया ये खुलासा

बता दें कि इन दिनों इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है, वहीं इसके बाद टी 20 सीरीज में भि़ड़ेंगी।  फिर उसका  सितंबर के महीन में सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा । वैसे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी 20 और वनडे सीरीज का शेड्यूल भी सामने आ गया है ।

शाहिद अफरीदी ने बताया, बाबर आजम को कोहली-स्मिथ की बराबरी करने के लिए क्या करना होगा
दोनों टीमों के बीच सबसे पहले टी 20 सीरीज खेली जाएगी  ।सीरीज का पहला मैच 4 सितंबर, दूसरा मैच 6 सितंबर को और तीसरा मैच 8 सितंबर को होगा। टी 20 सीरीज सीरीज किए सभी मैच साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर खेले जाएंगे। वहीं वनडे सीरीज के तहत पहला मुकाबला 11 सितंबर , दूसरा मैच 13 सितंबर को और तीसरा 16 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा ।

Eng vs Pak 2nd Test :बारिश से प्रभावित रहा पहले दिन का खेल, पाकिस्तान ने बनाए 5 विकेट पर 126 रन

वनडे सीरीज से भी मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर ही खेले जाएंगे। इंग्लैंड और एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टी भी कर दी है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद खिलाड़ी फ्री हो जाएंगे और वह आईपीएल जैसी लीग में भाग ले सकते हैं। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से 10नवंबर के बीच होगा।

टी  20 सीरीज —

पहला टी20 मैच- 4 सितंबर को साउथैंप्टन में खेला जाएगा

दूसरा टी20 मैच- 6 सितंबर को साउथैंप्टन में खेला जाएगा

तीसरा टी20 मैच- 8 सितंबर को साउथैंप्टन में खेला जाएगा

वनडे सीरीज-

पहला वनडे मैच- 11 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा

दूसरा वनडे मैच- 13 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा

तीसरा वनडे मैच- 16 सितंबर को मैनचेस्टर में खेला जाएगा