×

ENG vs WI जेम्स एंडरसन के आखिरी टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन घोषित, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड की टीम अपने घरेलू सीजन की शुरुआत करने जा रही है।वह शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलेगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज का यह पहला मैच जेम्स एंडरसन के अंतर्राष्ट्रीय करियर का आखिरी टेस्ट मैच होगा। इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले लॉर्ड्स टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है, जिसमें उन्होंने दो खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका दिया है।

IND vs ZIM तीन वर्ल्ड चैंपियंस की वापसी से टीम इंडिया की प्लेइंग XI उलझी, तीसरे मैच में किन्हें मिलेगा मौका 
 

इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में गस एटिंकसन और जेमी स्मिथ को शामिल किया है,जो पहली बार टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।इसके अलावा इंग्लैंड की टीम में लंबे समय के बाद तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स की वापसी देखने को मिलेगी, जिन्होने अपना पिछला मैच इस प्रारूप में साल 2023 में एशेज सीरीज के दौरान खेला था।

David Warner संन्यास लेंगे वापस, Champions Trophy 2025 में खेलने की जाहिर की इच्छा
 

अगर गस एटिंगसन को लेकर बात करें तो उन्हें इस साल की शुरूआत में भारत दौरे पर इंग्लैंड की स्क्वाड में शामिल किया गया था लेकिन डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था। लेकिन अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।  एटिंकसन अब तक सीमित ओवर प्रारूप में  12 मैच इंग्लैंड की टीम के लिए खेले हैं।

वहीं स्टीव स्मिथ विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे। 23 साल के स्मिथ ने काउंटी में अच्छा प्रदर्शन करके प्रभावित किया है।तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन 188 वां टेस्ट मैच खेलते हुए संन्यास का ऐलान कर देंगे। क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में उन्होंने 700 विकेट लेने का कारनामा किया है।

IND vs SL श्रीलंका दौरे के लिए कब किया जाएगा टीम इंडिया का ऐलान, सामने आई बड़ी जानकारी 
 

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11
जैक क्राउली, बेन ड्यूकेट, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटिंकसन, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन।