×

ENG vs PAK: मैनचेस्टर में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुआ ऐसा मजेदार वाक्या , देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड  गजब की फॉर्म में चल रहे हैं । पिछले महीने उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में  500 विकेट पूरे किए थे। इन दिनों वह पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा हैं । सीरीज का पहला मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है, जहां स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ एक मजेदार वाक्या घटित हुआ है।

इस मजेदार वाक्या में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ अंपायर रिचर्ड केटलबोरोह शामिल रहे। यह वाक्या इतना मजेदार रहा कि खिलाड़ी से लेकर कमेंटेटर तक अपनी हंसी पर नियंत्रण नहीं कर पाए।बता दें कि मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने एलबीडब्ल्यू की अपील की । लेकिन ब्रॉड की इस अपील के काफी देर बाद अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट की अपील की ।

आईसीसी ने लिया बड़ा फैसला, 2021 में भारत में ही होगा टी 20 विश्व कप

लेकिन ब्रॉड की इस अपील के काफी देर बाद अंपायर ने अपनी उंगुली ऊपर ऊठाई। जब अंपायर उंगुली उपर उठ रहे थे तब ब्रॉड ने सामने देखने लगे। यहां उन्हें इस बात अंदाजा नहीं था कि अंपायर ने शान मसूद को आउट दे दिया है । इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कंप्यूज स्टुअर्ट ब्रॉड के इस मजेदार वीडियो शेयर किया है।

केरल में एयर इंडिया विमान हादसे पर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने जताया दुख

वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि यह आउट है स्टुअर्ट ब्रॉड। इसके साथ ही हंसने का इमोजी बनाया। शान मसूद ने तकरीबन 470 मिनट का बल्लेबाजी की और 156 रन की पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे। ब्रॉड ने अहम वक्त में मसूद का विकेट लेने जाने काम किया है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले ही टेस्ट मैच में रोमांचक भिड़ंत हो रही है।