×

Eng vs Pak: तीसरे दिन के खेल के बाद रोमांचक हुआ मैनचेस्टर टेस्ट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में जारी टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। बता दें कि पहली पारी में 107 रन से पिछड़ने के बाद तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने दूसरी पारी में पाकिस्तान के आठ विकेट 137 रन पर निकालकर मेजबान टीम की वापसी कराई है ।

केरल में एयर इंडिया विमान हादसे पर सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने जताया दुख

बता दें कि पाकिस्तान की पहली पारी के 326 रनों के जवाब में इंग्लैंड 226 रनों पर ढेर हो गई और इस हिसाब से पाकिस्तान को 107 रनों की बढ़त मिली । पाकिस्तान के लिए लेग स्पिनर यासिर शाह ने चार शादाब खान ने दो विकेट लिए। वहीं पाकिस्तान की दूसरी पारी इंग्लैंड के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाई। उसने अपने आठ विकेट 137 रन पर गंवा दिए हैं और अब उसके पास कुल 244 रनों की बढ़त है।

इस कंगारू खिलाड़ी ने विराट कोहली को बताया वर्ल्ड क्लास प्लेयर, जानें क्या कुछ कहा

मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर यासिर शाह 12 और मोहम्मद अब्बास क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे।जबकि इंग्लैंड के लिए स्टु्अर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स ने 2-2 विकेट लिए हैं । वहीं डोमिक बेस ने 1 विकेट लिया है। पाकिस्तान को यहां से अगर मैच में कब्जा करना है तो उसे बड़ा जीत का लक्ष्य इंग्लैंड को देना होगी और इसके बाद घातक गेंदबाजी का जलवा भी दिखाना होगी।

17 साल के नसीम शाह की गेंदबाजी से प्रभावित हुए दिग्गज, ऐसे की तारीफ

वैसे भी इंग्लैंड का बल्लेबाजी विभाग निचले क्रम तक मजबूत है और इसलिए वह किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकती है।  एक तरह से   इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच  की भिड़ंत रोमांचक मोड़ पर है जहां दोनों टीमें जीत के साथ बढ़त बनाना चाहेंगी। बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यह सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत जारी है। इसलिए हार जीत का प्रभाव प्वाइंट्स टेबल पर पड़ेगा।