×

ENG vs PAK: फिर फ्लॉप हुए अजहर अली, फैन्स ने ट्विटर पर लगाई क्लास

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।। इंग्लैंड के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए हैं। बता दें कि दोनों टीमों के बीच साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर गुरुवार से अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है।

Eng vs Pak 2nd Test :बारिश से प्रभावित रहा पहले दिन का खेल, पाकिस्तान ने बनाए 5 विकेट पर 126 रन

मुकाबले में कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले दिन स्टंप तक पाकिस्तान की टीम ने 5 विकेट पर 126 रन बनाए ।हालांकि मैच का पहला दिन बारिश से प्रभावित रहा। अजहर अली भी मैच में बल्ले से फ्लॉप साबित हुए और वो केवल 20 रन ही बना सके । अजहर जेम्स एंडरसन की गेंद पर आउट हो गए और इसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है ।

जसप्रीत बुमराह के अंदाज में गेंदबाजी करता हुआ नजर आया ये बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि अजहर अली पिछले कुछ समय में अपनी खराब फॉर्म की वजह से दिग्गजों के निशाने पर रहे हैं और ऐसे में उनका एक फिर से फ्लॉप होने से उन पर सवाल खड़े हो गए हैं । दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति है और उसके लिए जीत बेहद जरूरी है । यही वजह है कि अजहर अली से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन वह पहली पारी में नकाम रहे हैं।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

बता दें कि सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और जिसके चलते वह सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में उसे वापसी करना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि पहले दिन ही उसने पांच विकेट गंवा दिए हैं।इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कहीं ना कहीं पाकिस्तान पर शिकंजा कसने का काम किया है।