×

ENG vs PAK, 1st Test:मैनचेस्टर में पहला टेस्ट मैच आज, जानिए कैसा रहने वाला मौसम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है । पहला मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। दोनों टीमों की भिड़ंत से पहले बड़ा सवाल यह है कि मौसम कैसा रहने वाला है।मैच से पहले मौसम रिपोर्ट की माने तो बुधवार सुबह मैनचेस्टर में बारिश की संभावना है लेकिन बाकी पूरा दिन सूरज निकला रहेगा।

ENG vs PAK: इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट, कब-कहां-कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग

अगर सुबह बारिश आउटफील्ड को ज्यादा गीला नहीं करती है तो इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहले दिन कोई बाधा नहीं होगी। टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश की आशंका है । हालांकि यहां भी अधिकतर दिन मौसम खुला रहेगा और सूरज भी निकलेगा। मैच की तीसरे दिन बादल और सूरज के बीच आंखमिचौली होती रहने की संभावना है, पर बारिश नहीं होगी ।

मुंबई इंडियंस के कप्तान का पांच बार होगा कोरोना टेस्ट, जानिए आखिर क्या है वजह

मानकर चला जा सकता है सीरीज के पहले मैच को मौसम ज्यादा प्रभावित नहीं करने वाला है। अगर पिच की बात की जाए तो मैनचेस्टर की ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच सभी के लिए सरप्राइज साबित होगी, जिसमें सभी के लिए कुछ ना कुछ होगा। बारिश की स्थिति में खासकर के स्पिनरों को मदद मिल सकती है । मुकाबले में टॉस जीतकर दोनों टीमें बोर्ड पर बड़ा टोटल लगाना चाहेंगी।

IPL 2020 की तारीख तय होने के साथ ही रोहित शर्मा ने ऐसे दिया रिएक्शन

बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यह सीरीज अहम रहने वाली है जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है । इंग्लैंड टीम लय में है उसने बीते महीने ही वेस्टइंडीज को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से मात दी । अब मेजबान टीम की नजरें पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने पर भी होंगी।