×

Eng Vs IRE: इंग्लैंड-आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे, जानिए कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच

 

जयपुर स्पोर्ट्स् डेस्क।।।। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के तहत शनिवार को आमना- सामना होने वाला है । दोनों टीमों के बीच साउथैमप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर भारतीय समय के हिसाब से 6.30 बजे से यह मैच खेला जाएगा। वहीं मैच में टॉस 6 बजे होगा। दूसरे मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप लाइव देख सकते हैं। वहीं सोनी लिव ऐप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग  कर सकते हैं।

महान सर डॉन ब्रैडमैन से भी बेहतर माने जाने थे ये 5 बल्लेबाज

बता दें कि सीरीज का दूसरा मैच दोनों टीमों के लिए अहम रहने वाला है । इंग्लैंड ने जहां सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी, वहीं आयरलैंड वापसी करना चाहेगी। आयरलैंड की टीम पहले वनडे मैच में जीत के साथ ही बढ़त बनाए हुए है। सीरीज के पहले मैच की बात की जाए तो इग्लैंड ने आयरलैंड को 6 विकेट से हरा दिया था ।

खाली स्टेडियम में नहीं होगा IPL, इतने हजार दर्शकों को मिल सकती है अनुमति

साउथैमप्टन में खेले गए मैच में आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 172 रन बनाए, जवाब में मेजबान ने इंग्लैंड ने लक्ष्य सिर्फ 27.5 ओवर में हासिल कर लिया था। वैसे मैच में एक वक्त में इंग्लैंड ने 78 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे लेकिन बाद में मिडिल ऑर्डर में सैम बिलिंग्स ने 54 गेंदों में नाबाद 67 और कप्तान इयोन मॉर्गन ने 40 गेंदों में नाबाद 36 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी ।

कोरोना काल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने इस तरह मनाई ईद, फैंस ने उठाए सवाल

इस तरह तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड 1-0 की से आगे हो गया । इंग्लैंड की टीम अपने पहले वनडे मैच के प्रदर्शन को आगे भी जारी रखना चाहेगी।हालांकि यहां आयरलैंड को भी कम नहीं आंका जा सकता है वह भी बड़ा उलटफेर कर सकती है।