×

​Eng vs Ind जानिए क्यों Virat Kohli को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठी, भड़के फैंस

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच  लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है।मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने    एक बदलाव के साथ प्लेइंग  इलेवन  उतारी है ।कप्तान कोहली ने   शार्दुल ठाकुर की  जगह तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को मौका  दिया है।  दूसरे टेस्ट मैच में  भी आर अश्विन को मौका ना देकर कप्तान विराट कोहली फैंस के निशाने पर आ गए हैं। अश्विन को मौका न देने के बाद फैंस ने विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग कर डाली है।

​Eng vs Ind  लॉर्ड्स टेस्ट मैच में टॉस  हारते ही  Virat  Kohli के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
 


बता दें कि इससे पहले   नॉटिंघम में हुए पहले टेस्ट मैच के तहत  भी आर  अश्विन को प्लेइंग इलेवन में  मौका नहीं   दिया  गया था।अश्विन को मौका नहीं दिया जाने पर   एक यूजर ने लिखा, यह अश्विन  के साथ पूरी  तरह से अन्याय है । क्या स्पिनर ने कोई  ऐसा अपराध किया है जो उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जा रहा है।

LIVE ​Eng vs Ind 2nd Test  लंच तक  टीम इंडिया ने  46 रन बनाए, पहले सत्र का खेल बारिश से रहा प्रभावि
 


वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, अश्विन को नहीं खिलाना एक हास्यास्पद फैसला है ।कोहली जल्द कप्तानी छोड़ देनी  चाहिए। वहीं  एक दूसरे यूजर ने  अश्विन को बाहर करने पर लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत की हार की भविष्यवाणी कर डाली है। बता दें कि  आर अश्विन   का इंग्लैंड   में रिकॉर्ड शानदार है। 

 साउथ सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने की  MS Dhoni से मुलाकात, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

हाल ही में  वह काउंटी  चैंपियनशिप के मुकाबलों में भी  शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे। दिग्गजों का  भी मानना है कि इंग्लैंड में  अश्विन को प्लेइंग इलेवन के तहत मौका दिया जाना चाहिए।अश्विन भारतीय टीम  के लिए  कई बार  शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।