×

ENG vs IND पूर्व चयनकर्ता ने बताया कारण , क्यों लगातार फ्लॉप हो रहे हैं ऋषभ पंत
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज  ऋषभ पंत   इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर खराब प्रदर्शन कर रहे है। टेस्ट सीरीज के  अब तक तीन मैच हो चुके हैं लेकिन  ऋषभ पंत के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। खराब प्रदर्शन की वजह से ऋषभ पंत को आलोचनाओं का   भी सामना करना पड़ा ।

ENG vs IND चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड ने  Moeen Ali को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

वैसे इन सब बातों के बीच   पूर्व   भारतीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बताया  क्यों इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे हैं। खराब फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत को लेकर एमएसके प्रसाद का मानना   है कि पंत को रन बनाने से ज्यादा क्रीज पर समय  बिताने पर ध्यान    केंद्रित करना चाहिए।

T20 World Cup  के लिए जानिए कब होगा टीम  इंडिया का ऐलान, डेट आई सामने 
 

उन्होंने आगे  कहा कि पंत की बल्लेबाजी  शैली   ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय परिस्थितियों के लिए  सही  थी लेकिन इंग्लैंड में क्रीज पर जमने के लिए  उन्हें इसमें थोड़ा बदलाव करना चाहिए।

 एमएसके प्रसाद ने इंडिया से टुडे से बातचीत में      पंत को लेकर कहा ,कुछ छोटे -छोटे  बदलाव हैं जो उन्हें  करने की जरूरत है । उन्होंने ऑस्ट्रेलिया  और  भारत  में काफी रन बनाए । ऑस्ट्रेलिया में    विकेट कठिन और  उछाल वाले हैं  और भारत में हमें फ्लैट  और टर्न मिला है ।

BREAKING, IND vs ENG भारतीय Test टीम में  शामिल हुए  तेज गेंदबाज  Prasidh Krishna
 

इंग्लैंड की कंडिशन्स  थोड़ा कठिन है ।उन्हें  क्रीज पर अधिक समय बिताना चाहिए। गौरतलब हो कि  ऋषभ पंत ने इससे पहले  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर  धमाकेदार प्रदर्शन से सुर्खियों बटोरी थीं वहीं  घरेलू टेस्ट सीरीज में भी इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाए थे, लेकिन   अब   उनका बल्ला  नाकाम साबित हो रहा है। पंत के लिए   खराब  फॉर्म    बड़ा खतरा है और  टीम से बाहर भी करा सकती है।