×

ENG vs AUS 3rd ODI: जो रूट ने फेंकी अविश्वसनीय गेंद, David Warner की उड़ी गिल्ली, देखें VIDEO

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन तीसरा वनडे मैच खेला गया । मुकाबले में जो रूट ने डेविड वॉर्नर के खिलाफ ऐसी अविश्वसनीय गेंद फेंकी जिसकी चर्चा है। बता दें मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 302 रन बनाए और कंगारू टीम को जीत के लिए 303 रनों का लक्ष्य दिया।

IPL 2020: इस बार आईपीएल में नजर आने वाले हैं ये 10 बड़े बदलाव,आप भी जानिए

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम के लिए डेविड वॉर्नर सधे अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। वॉर्नर 32 गेंदों में 24 रन बनाए हुए थे। उसी दौरान दूसरी पारी का 11वां ओवर जो रूट को फेंकने को दिया । बता दें कि रूट एक नियमित गेंदबाज नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्होंने गजब की गेंदबाजी की और वॉर्नर को चलता किया ।

ENG vs AUS 3rd ODI: ग्लेन मैक्सवेल ने इस खिलाड़ी को दिया अपने धमाकेदार शतक का श्रेय

जो रूट ने अपने ओवर की 5 वीं गेंद ऐसी फेंकी जिसे देख कर हर कोई चकित रह गया । डेविड वॉर्नर भी गेंद को देखते रह गए और उनकी गिल्लियां बिखर गईं । गौर करने वाली बात है कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। वॉर्नर इस दौरान रन बनाने के लिए जूझते रहे।

डेविड वॉर्नर ने तीन वनडे मैचों के तहत 12 की औसत से कुल 36 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद वॉर्नर आईपीएल का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि वॉर्नर अपनी इस खराब फॉर्म के बीच आईपीएल में जलवा दिखा पाएंगे। बता दें कि आईपीएल में डेविड वॉर्नर के हाथों में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान है।