×

भारत दौरे पर फजीहत के बाद AUS में आया भूचाल, कंगारू की टीम पर दागे गए आलोचना के गोले
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।इससे पहले सीरीज के पहले मैच में भी उसे शर्मनाक हार मिली थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ी गई है। भारत दौरे पर शर्मनाक प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम को आलोचना भी झेलनी पड़ रही है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और वहां के दिग्गज खिलाड़ी अपनी टीम की आलोचना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की दिल्ली टेस्ट में मिली हार को शर्मनाक बताया जा रहा है।

Team India ने AUS को ढाई दिन में मार -मार के सूत दिया, कंगारुओं की पिटाई देख PAK में मचा हाहाकार

दिल्ली टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्लेयर मार्क वॉ ने कहा कि यह हार ऑस्ट्रेलिया को काफी नुकसान पहुंचाने वाली है। मार्क वॉ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास दिल्ली टेस्ट जीतने का सुनहरा मौका था,लेकिन अब सीरीज में वापसी करना बेहद मुश्किल होगा।

बड़ी ख़बर: Sanju Samson जल्द करेंगे संन्यास का ऐलान, चौंकाने वाली वजह आई सामने

इस हार के बाद टीम का आत्मविश्वास डगमगा गया होगा। कमेंट्री पैनल का ही हिस्सा दिग्गज मैथ्यू हेडन ने कहा कि, यह वर्ल्ड क्लास के प्लेयर हैं।हमने देखा है कि उन्होंने जीतने के लिए इस सेशन में बहुत कुछ किया।ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने आक्रामक खेल के मामले में पिछड़ती चली गई।

IND VS AUS: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, कंगारू टीम को लगा बड़ा झटका

फॉक्स क्रिकेट से बात करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलेन बॉर्डर ने कहा कि वह इस शर्मनाक हार से बेहद निराश और स्तब्ध हुए हैं।ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में भी पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम की जमकर आलोचना हो रही है।भारत दौरे पर लगातार दो हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम संकट में फंस गई है।

अश्विन और जडेजा की आंधी में उड़ा AUS, पाकिस्तानी बोले- बाबर आजम तू हमें कब जिताएगा