×

PSL के LIVE मैच के दौरान Mohammad Rizwan ने बीच मैदान पर पढ़ी नमाज, वायरल हुआ VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन इन दिनों हो रहा है। सीजन का तीसरा मैच मुल्तान सुल्तान्स और क्वेटा  ग्लैडिएटर्स के बीच खेला गया । मुकाबले में मुल्तान को जीत मिली । वहीं इस मैच के दौरान मुल्तान सुल्तान्स के कप्तान मोहम्मद रिजवान बीच मैदान पर नमाज पढ़ते नजर आए।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से पहले भी पिच को लेकर छिड़ा विवाद, कंगारुओं ने लगाया बड़ा आरोप
 

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हुआ है।वैसे यह पहला मौका नहीं है जब मोहम्मद रिजवान ने मैदान पर नमाज पढ़ी हो इससे पहले भी वह ऐसा कर चुके हैं। मोहम्मद रिजवान का मैदान पर नमाज पढ़ना क्रिकेट फैंस को पसंद आया है।अहमद रिजवान के वीडियो पर क्रिकेट फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैच में ब्रेक चल रहा है।

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में बदलाव के साथ उतरेगी कंगारू टीम, कप्तान पैट कमिंस ने दिए संकेत, देखें प्लेइंग 11
 

बाकी सब खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे हैं एनर्जी ड्रिंक पीते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन मोहम्मद रिजवान नमाज पढ़ते हुए दिख रहे हैं। मुकाबले की बात करें तो मुल्तान सुल्तान ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच के तहत पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेट्टा ग्लेडिएटर्स ने 18.5 ओवर में 110 रन बनाए।

Prithvi Shaw की बीच सड़क पर लड़की से हुई हाथापाई, सोशल मीडिया पर जमकर  वायरल हो रहा VIDEO
 

वहीं इसके जवाब में उतरी मुल्तान सुल्तान्स ने 13.3 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल किया।मुकाबले में मुल्तान सुल्तान्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। एहसानुल्लाह ने  4ओवर में 12 रन देकर 5 विकेट लिए।इसके अलावा समीन गुल और अब्बास अफरीदी ने 2-2 विकेट लिए।वहीं उसामा मीर ने भी 1 विकेट चटकाया। मुल्तान के लिए कप्तान मोहम्मद रिजवान ने  34 गेंदों में 28 और रिली रोसो ने 42 गेंदों में 78 रन की नाबाद पारी खेली