×

जिस बैट से Virat Kohli लगाते हैं रनों का अंबार, क्या उसकी कीमत जानते हैं आप?
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियों में होती है।विराट कोहली की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से की जाती है।इसकी वजह यह है कि विराट कोहली रनों से लेकर शतकों तक अंबार लगा चुके हैं। विराट कोहली लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए रोज नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं।

Virat Kohli का टेस्ट में है बुरा फार्म, ऐसा घटिया औसत देख चौंक जाएंगे
 

वैसे विराट कोहली जिस बैट से आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं उसकी कीमत क्या आप जानते हैं ? हम विराट कोहली के बल्ले की कीमत के बारे में आपको बता रहे  हैं। बता दें कि हर बल्लेबाज अपने बल्ले पर किसी कंपनी का स्टिकर लगाते हैं । सचिन तेंदुलकर की तरह ही विराट कोहली भी बल्ले  पर एमआरएफ का स्टिकर लगाते हैं। विराट कोहली इस स्टिकर को अपने बैट पर लगाने की मोटी रकम लेते हैं।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कंपनी से 10 करोड़ रूपए सलाना लेते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली जिस बैट का इस्तेमाल खेलने के लिए करते हैं तो वह ग्रेड ए इंग्लिश विलो बैट है। विराट कोहली के पास एक नहीं बल्कि कई सारे बैट हैं ।

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट से Suryakumar Yadav का कटेगा पत्ता, हेड कोच ने दिए बड़े संकेत

अगर कोहली के बल्ले की कीमत की बात करें तो भारत में ये 20,000 रुपए में मिल सकता है।बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है।नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच के तहत विराट कोहली के बल्ले से जलवा देखने को नहीं मिला था, लेकिन दिल्ली में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के तहत वह अपना जलवा दिखा सकते हैं।