×

 'सेलेक्टर्स के पैर नहीं छुए इसलिए मौका नहीं मिला', Team India के इस दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के एक दिग्गज ने चौंकाने वाला खुलासा करके हैरानी में डाल दिया है। पूर्व बल्लेबाज और विश्व विजेता खिलाड़ी गौतम गंभीर ने अपने शुरुआती क्रिकेट के दिनों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। गौतम गंभीर 2011 वनडे विश्व कप विनिंग टीम इंडिया के अहम सदस्य रहे थे, उन्होंने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को 2014 और 2017 में दो बार चैंपियन बनाया था। अब गौतम गंभीर ने आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर  पुराने दिनों को लेकर खुलासा किया है।

 Virat Kohli के पास साल 2016 का कारनामा दोहराने का मौका, बस करना होगा ये काम 
 

गौतम गंभीर ने बात करते हुए कहा,  जब मैं बड़ा हो रहा था, जब मैं 12,13 साल का था मुझे अपना पहला अंडर 14 टूर्नामेंट याद है।मेरा चयन नहीं हुआ क्योंकि मैंने चयनकर्ताओं के पैर नहीं हुए थे। और वहीं से मैंने खुद से वादा किया कि मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा।

IPL 2024, Qualifier 1 KKR vs SRH Live कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद ने जीता टॉस, देखें प्लेइंग XI
 

साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'मैंने कभी किसी के पैर नहीं छुए और ना ही कभी किसी को अपने पैर छूने दूंगा।गौतम गंभीर ने आगे कहा कि , हर बार, चाहे अंडर 16 हो, अंडर 19 हो रणजी ट्रॉफी या यहां तक की मेरे अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत में हर बार जब मैं असफल होता तो लोग कहते कि आप ऐसे परिवार से आते हैं।

आखिर MS Dhoni को क्या हुआ, IPL 2024 से बाहर होते हुए इलाज के लिए जाएंगे लंदन

जहां आपको क्रिकेट खेलने की जरूरत नहीं है. आप जा सकते हैं और अपने पिता के बिजनेस में शामिल हो सकते हैं' गौतम गंभीर इन दिनों आईपीएल 2024 सीजन में अपना जलवा दिखा रहे हैं, जहां वह केकेआर टीम के मेंटोर हैं। उनके मार्गदर्शन में टीम प्लेऑफ में कामयाब रहने में सफल रही है।