×

विश्व कप में धवन करेंगे कमाल, इन दिग्गजों से सीखे बल्लेबाजी के गुर

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप के लिए सभी खिलाड़ी तैयारियां में जुटे हुए हैं।शिखर धवन ने भी अपनी तैयारियां को लेकर कुछ खुलासा किया है। शिखर धवन ने कहा कि रिकी पोटिंग और सौरव गांगुली जैसे धुरंधरों से वह बहुत कुछ सीख रहे हैं। इसका फायदा उन्हें 30 मई से शुरु होने वाले विश्व कप में मिलेगा।

बता दें की शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं जिसके कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग हैं जबकि भारत के पूर्व कप्तान इसके सलाहकार हैं। विश्व कप से पहले धवन कहा कि रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली।मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि इन दोनों के साथ काम कर रहा हूं। दोनों महान कप्तान रहे हैं । मुझे उनके अनुभव से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा -मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं जिसका फायदा मिल रहा है। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं उम्मीद है कि इसका फायदा आईपीएल के साथ विश्वकप में मिलेगा। गौरतलब है कि शिखर धवन भारत के लिए 128 वनडे में 5355 रन बना चुके हैं।गौरतलब  है कि  शिखर धवन  आगामी विश्व कप में टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर बल्लेबाज़ भूूमिका होंगे। और इस बार  विश्व कप में उनसे  बेहतरीन प्रदर्शन की पूरी उम्मीद की जा रही है । शिखर धवन साथी  खिलाड़ी रोहित शर्मा के साथ मिलकर हमेशा ही टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को मजबूत करते हैं ।विश्व कप का आगाज 30 मई से होगा। यह टूर्नामेंट इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में भारत को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।

विश्व कप के लिए सभी खिलाड़ी तैयारियां में जुटे हुए हैं।शिखर धवन ने भी अपनी तैयारियां को लेकर कुछ खुलासा किया है। शिखर धवन ने कहा कि रिकी पोटिंग और सौरव गांगुली जैसे धुरंधरों से वह बहुत कुछ सीख रहे हैं। इसका फायदा उन्हें 30 मई से शुरु होने वाले विश्व कप में मिलेगा।बता दें की शिखर धवन आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं। विश्व कप में धवन करेंगे कमाल, इन दिग्गजों से सीखे बल्लेबाजी के गुर