×

David Warner संन्यास लेंगे वापस, Champions Trophy 2025 में खेलने की जाहिर की इच्छा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया की टीम का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था। सुपर 8 राउंड से ही  बाहर होगई थी। यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के साथ ही डेविड वॉर्नर ने संन्यास का ऐलान कर दिया था। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि डेविड वॉर्नर संन्यास से यू टर्न ले सकते हैं। डेविड वॉर्नर ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की है। डेविड वॉर्नर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बड़ा ऐलान किया है।

IND vs SL श्रीलंका दौरे के लिए कब किया जाएगा टीम इंडिया का ऐलान, सामने आई बड़ी जानकारी 

डेविड वॉर्नर ने लिखा,मैं कुछ समय के लिए फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलता रहूंगा। इसके साथ ही वॉर्नर ने कहा कि अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उन्हें अगले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चुनता है तो वह उपलब्ध रहेंगे। डेविड वॉर्नर ने आगे लिखा कि इतने लंबे समय तक खेलना अविश्वसनीय अनुभव रहा है। ऑस्ट्रेलिया मेरी टीम थी । मेरे करियर का ज्यादातर हिस्सा अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर रहा।मेरे लिए ये काफी सम्मान की बात है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी वाइफ, फैंस और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के साथियों को धन्यवाद दिया।

IND-C vs AUS-C WCL 2024 Highlights ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 23 रनों से रौंदा, सेमीफाइनल के लिए कटाया टिकट

साथ ही डेविड वॉर्नर ने आगे यह भी कहा कि, इस टीम ने पिछले कुछ सालों में अविश्वसनीय सफलता हासिल की है। यह लंबे समय तक जारी रह सकती है। पैट कमिंस, एंड्रयू मैक और स्टाफ ने इसे हासिल किया है।बता दें कि डेविड वॉर्नर ने साल 2009 में महज 22 साल की उम्र में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था।

उनका करियर 15 साल लंबा रहा।इस दौरान 112 टेस्ट मैचों में खेलते हुए 8786 रन बनाए, 161 वनडे मैचों में 6932 रन उन्होंने बनाने का काम किया। इसके अलावा 110 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में उन्होंने 3277 रन जड़े। डेविड वॉर्नर के नाम 49 शतक और 98 अर्धशतक दर्ज हैं।

Champions Trophy 2025  के लिए कैसा होगा टीम इंडिया का शेड्यूल, जानिए किन टीमों से होगी भिड़ंत