×

IND vs AUS के बीच David Warner ने रिटायरमेंट पर दिया बड़ा बयान, अचानक लिए फैसले से फैंस हैरान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हाल ही में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे, लेकिन दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें चोट का सामना करना पड़ा ।इसके बाद वह पूरी सीरीज से बाहर हुए और अब स्वदेश लौट गए थे। डेविड वॉर्नर की वापसी भारत के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए होगी। भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर खराब फॉर्म में नजर आए और इस वजह से उनकी आलोचना हुई ।

Women T20 WC semi-final LIVE: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

वैसे इन सब बातों के बीच गुरुवार को डेविड वॉर्नर ने अपने भविष्य पर बड़ा बयान देकर तहलका मचा दिया है। डेविड वॉर्नर ने बताया कब तक क्रिकेट खेलेंगे।डेविड वॉर्नर ने सिडनी एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, मैंने हमेशा से कहा है कि मैं 2024 तक खेलना चाहता हूं।

Ind vs Aus सीरीज के बीच इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़,परिवार में घुटी ये घटना 
 

अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि मैं टीम में जगह बनाने का हकदार नहीं हूं तो कुछ किया नहीं जा सकता है। मैं सफेद गेंद का क्रिकेट खेलने का प्रयास कर सकता हूं। 36 वर्षीय खिलाड़ी का टेस्ट करियर खत्म समझा जा रहा है।कंगारू टीम के चयनकर्ता डेविड वॉर्नर को टेस्ट टीम से बाहर कर सकते हैं।

कप्तान Rohit Sharma पर बड़ा दबाव, KL Rahul को इंदौर टेस्ट से करना पड़ेगा बाहर
 

डेविड वॉर्नर ने यही जाहिर किया है कि अगर टेस्ट टीम में उन्हें शामिल नहीं किया जाता है तो फिर वह सीमित प्रारूप क्रिकेट ही खेलने का प्रयास करेंगे। डेविड वॉर्नर काफी उम्रदराज हो चले हैं और वह अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष भी कर रहे हैं । यही उनकी फिटनेस की समस्याएं भी हैं। ऐसे डेविड वॉर्नर का करियर अब अंत की ओर ही है।