×

धाकड़ खिलाड़ी ने 37 की उम्र में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, Team India वापसी के लिए ठोका दावा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। 37 साल के एक धाकड़ खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा है।यही नहीं टीम इंडिया में वापसी के लिए दावा भी ठोक दिया है। बता दें कि यह दिग्गज खिलाड़ी लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहा है ।आखिरी बार टी 20 विश्व कप 2022 में खेलता हुआ नजर आया था । जिस खिलाड़ी की बात हम कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि  धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक हैं।

IND vs AUS सीरीज के बीच ये टीम बदलेगी कप्तान, अचानक सामने आई बड़ी वजह
 

डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक ने विस्फोटक पारी खेलकर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का काम किया है। टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रहे कार्तिक ने 38  गेंदों में नाबाद 75 रन की पारी खेली। दिनेश कार्तिक ने अपनी इस विस्फोटक पारी में 5 चौके और 6 छक्के जड़े ।

Rohit Sharma की टेस्ट कप्तानी पर Gautam Gambhir ने किया कमेंट, जानिए क्या कुछ कहा
 

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में दमदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में वापसी की थी। दिनेश कार्तिक अपने  प्रदर्शन की वजह से टी 20 विश्व कप में भी जगह बनाई।हालांकि दिनेश कार्तिक टी 20  विश्व कप 2022 में अपनी छाप नहीं छोड़ सके और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा।

IPL 2023: अब आईपीएल को भी अलविदा कहेंगे MS Dhoni, विदाई मैच की तारीख हुई तय
 

ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेले गए टी 20 विश्व कप में 3 पारियों में 4.66 की औसत से सिर्फ 14 रन ही बनाए थे।युवा खिलाड़ियों के भारतीय टीम में होने से दिनेश कार्तिक की वापसी मुश्किल हो गई है। दिनेश कार्तिक का ठीक -ठाक अंतर्राष्ट्रीय करियर रहा है , उन्होंने  60 टी 20 मैचों में भारत के लिए  26.38 की औसत से 686 रन बनाए हैं । इस दौरान 26 टेस्ट और 94 वनडे मैच उन्होंने खेले हैं।