×

Danish Kaneria ने इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान,  विराट , रूट और बाबर का नहीं लिया नाम 
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।।  पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर   दानिश कनेरिया अक्सर  अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कनेरिया  क्रिकेट से जुड़े मुद्दों पर लगातार अपनी राय देते रहते हैं। वैसे इन सब बातों के बीच  दानिश कनेरिया ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को दुनिया का बेस्ट कप्तान    बताया है।  

Ravindra Jadeja ने इस इंग्लिश दिग्गज को भेंट की  अपनी जर्सी , जानिए आखिर क्यों 
 


कनेरिया ने यहां   जो रूट,  बाबर आजम   और विराट कोहली जैसे   कप्तानों  का नाम  न लेकर हर किसी  को हैरान कर दिया । बता दें कि दानिश कनेरिया ने   क्रिकट्रैकर  के सवाल-जवाब शो  फ्री हिट में हिस्सा लिया । इसी दौरान कनेरिया से पूछा गया कि  मौजूदा दौर में विश्व  क्रिकेट में बेस्ट कप्तान कौन है ? इस सवाल के जवाब में   कनेरिया ने  केन विलियमसन का नाम लिया है।

Ind vs Eng Oval test में बड़े बदलाव करेंगे  Kohli , इन दो खिलाड़ियों की वापसी तय, देखें Playing XI

बता दें कि केन विलियमसन की कप्तानी  में न्यूजीलैंड  ने वनडे विश्व कप फाइनल तक सफर तय किया ,वहीं  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल का खिताब भी दिलाया है। वैसे     दानिश केनरिया भले ही    बाबर आजम को बेस्ट कप्तान न बताया हो लेकिन उनकी तारीफ की है।

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में


कनेरिया से पूछा गया कि  आप एक शब्द में    आजम के बारे में    क्यों कहेंगे ? इस पर पूर्व स्पिनर ने कहा कि  वह बहुत प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं । वहीं कनेरिया ने कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा  कि भारतीय कप्तान  आक्रामक प्लेयर हैं और  उन्हें हारने का डर नहीं है । बता दें कि  बाबर आजम को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई है। आने वाले कुछ समय में वह बतौर कप्तान  अपने आपको कहां स्थापित कर पाते हैं, यह तो देखने वाली बात रहती है।