×

CSK vs MI :चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबला, पिच रिपोर्ट यहां

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल में मुंबई और चेन्नई आज भिड़ंने के लिए तैयार हैं।बता दें की दोनों टीमों के बीच यह मुकाबले सीएसके के घरेलू मैदान एमचिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके अपने मैदान पर शानदार रिकॉर्ड रहा और इसलिए मुंबई को कड़ी चुनौती मिल सकती है।

मुकाबले से पहले पिच की बात करें तो उस पर पानी सींचा गया है लेकिन गर्मी की वजह से पिच का ड्राई होना करीब -करीब तय है। इसलिए माना जा रहा है कि इस पिच पर स्पिनरों को काफी मदद मिल सकती है। वहीं पिच पर 160 का स्कोर भी खड़ा हो सकता है।महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में सीजन 12 अभी तक चेन्नई  सुपर किंग्स के लिए बहुत ही शानदार बीता है। वह प्लेऑफ में तो लगभग क्वालीफाई कर चुकी है। सीजन 12 में सीएसके 11 मुकाबलों में से आठ जीत और 3 हार के साथ 16 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस भी प्लेऑफ के लिए संघर्ष कर रही है और इसलिए वह यहां जीत दर्ज करना चाहेगी। मुंबई इंडियंस ने अभी तक 11 मुकाबले सीजन 12 में खेले हैं जिसमें से 7 में जीत दर्ज की और 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है और उसके 12 अंक हैं।ये दोनों टीमें आईपीएल की चैंपियन हैं जो तीन -तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। 

संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई : शेन वॉटसन, फैफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।

मुंबई : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कीरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेसन बेहरनडॉर्फ, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह।

आईपीएल में मुंबई और चेन्नई आज भिड़ंने के लिए तैयार हैं।बता दें की दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सीएसके के घरेलू मैदान एमचिन्नास्वामी में खेला जाएगा। सीएसके अपने मैदान पर मुंबई को कड़ी चुनौती दे सकती है। पिच की बात करें तो उस पर पानी सींचा गया है लेकिन गर्मी की वजह से पिच का ड्राई होना करीब -करीब तय है। पिच स्पिनरों को काफी मदद मिल सकती है। CSK vs MI :चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबला, पिच रिपोर्ट यहां