×

CSK के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी की बड़ी मुश्किलें, फिर हुए कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही माइकल हसी की स्वदेश लौटने की उम्मीदों को भी करारा झटका लगा है।हसी को चेन्नई में ही कुछ दिन और बिताने होंगे।

India tour of Sri Lanka: विराट- रोहित की अनुपस्थिति में श्रीलंका दौरे पर कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान, ये हैं विकल्प

बता दें कि माइकल हसी के पॉजिटिव होने के बाद उन्हें 6 मई को चेन्नई पहुंचाया गया था 9 मई को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी। पर इसके बाद 10 मई को एक फिर वह कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं। माइकल हसी के लिए इसे बड़ा झटका माना जा रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में माइकल हसी के अलावा गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी कोरोना पॉजिटिव निकले थे।

कोरोना से इस भारतीय खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, Sachin Tendulkar ने जताया दुख
बता दें कि आईपीएल में कोरोना के कई मामले आने के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा । लीग के 29 मैचों का आयोजन सफल रहा है । पर इसी बीच केकेआर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी कोरोना पॉजिटिव निकले और अंत में टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा । बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मैचों को बाद में कराने पर विचार कर रही है, क्योंकि टूर्नामेंट अगर पूरा नहीं होता है तो बीसीसीआई को बड़ा घाटा  होगा। बीसीसीआई को अनुमानित दो हजार करोड़ से ज्यादा का नुकसान हो सकता है। बीसीसीआई को बाकी बचे हुए मैचों को कराने के लिए विंडो तालशनी होगी।बोर्ड के सामने चुनौतियां तो रहने ही वाली है।