×

IPL 2020 पर संकट, धोनी की टीम CSK के सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में शुरु होने जा रहा है। पर टूर्नामेंट के आगाज होने से पहले बुरी ख़बर आई है।दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कई स्टाफ मेंबर कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और  इसमें एक भारतीय गेंदबाज भी शामिल है।
सीएसके 21 अगस्त को ही यूएई पहुंची थी और इसके बाद वह क्वारंटाइन रही थी । टीम अभ्यास की शुरुआत करने वाली थी पर इसी बीच टीम के सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं । हालांकि कौन -कौन पॉजिटिव निकले हैं इस बात की पुष्टी नहीं की गई है। अब ऐसी उम्मीद है कि टीम 1 सितंबर से अपनी ट्रेनिंग शुरु कर पाएगी। गौर करने वाली बात है कि कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे आईपीएल 2020 का आयोजन प्रोटोकॉल के दायरे में हो रहा है।यही वजह है कि फ्रेंचाईजी टीम में यूएई पहुंचने के बाद क्वारंटाइन समय बिताया । सभी खिलाड़ियों को जैविक सुरक्षित माहौल रखा गया है ।

अब देखने वाली बात यह भी रहती है कि चेन्नई सुपर किंग्स से सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।बता दें कि सीएसके सफल टीमों में से एक हैं जो अब तक तीन बार खिताब जीत चुकी हैं । पिछले सीजन में सीएसके का फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सामना हुआ था जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि आईपीएल 2020 पर कोरोना संकट अब भी बना हुआ है। लीग का आयोजन 19 सितंबर से होगा और 10 नवंबर को फाइनल खेला जाएगा।टूर्नामेंट के अब तक 12सीजन सफल रहे हैं और उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी टूर्नामेंट सफल रहे।