×

क्रिकेट जगत ने Dean Jones को दी श्रद्धांजलि

 

आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर डीन जोंस का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया । बता दें कि, जोंस इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेले जा रहे आईपीएल के लिए मुंबई में स्टार स्पोटर्स की कॉमेंट्री टीम का हिस्सा थे । विश्व क्रिकेट समुदाय ने जोंस के निधन पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है ।

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “डीन जोंस का निधन, दिल दहला देने वाली खबर..ऑस्ट्रेलिया के मेरे पहले दौरे के दौरान उनके खिलाफ खेलने का मौका मिला था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।

स्टीव स्मिथ ने कहा, “मुंबई में डीन जोंस के निधन की खबर सुनना दुखद है, वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक शानदार खिलाड़ी थे और वह हमेशा याद आएंगे । ”

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा, “डीन जोंस के निधन की खबर सुनकर हैरान हूं । उनके परिवार और दोस्तों को भगवान इस मुश्किल समय में शक्ति दे।”

भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा, “भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। आपके मनोरंजन लेक्चर को पूरा क्रिकेट विश्व मिस करेगा।”

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, “डीन जोंस के निधन खबर सुनकर हैरान हूं। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवादनाएं।”

डेमियन फ्लेमिंग ने कहा, “डीन जोन्स के निधन की खबर से स्तब्ध हूं । हमेशा बड़े व्यक्तित्व वाले थे। ”

आपको बता दें कि, डीन जोन्स पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद युनाइटेड और कराची किंग्स की कोचिंग का भी हिस्सा थे । पीसीबी ने कहा, “डीन जोंस के निधन की खबर से पीसीबी तबाह हो गया है ।