×

CPL 2021 उलटफेर का शिकार हुई Kieron Pollard की टीम, Saint Lucia Kings ने दी मात

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।कैरेबियन प्रीमियर लीग  2021 के  7 वें मैच के तहत  सेंट लुसिया किंग्स ने  त्रिनबागो   नाइटराइडर्स को  5 रन से करीबी मात देने का काम किया। कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली  टीम त्रिनबागो  उलटफेर का शिकार हुई।मुकाबले में सेंट लुसिया  ने  पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट  पर  157 रन बनाए।

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत
 


वहीं इसके जवाब में    पोलार्ड की टीम 20 ओवर में तीन विकेट  के नुकसान पर 152  रन   ही बना सकी। अंतिम ओवर में नाइट राइडर्स को जीत के लिए  14 रनों की आवश्यकता है लेकिन पाकिस्तान के गेंदबाज वहाब रियाज  ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए   8 रन ही दिए। मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी   नाइटराइडर्स की शुरुआत  धीमी रही थी।

IND vs ENG पाकिस्तान दिग्गज ने बताया इंग्लैंड में क्यों नहीं  चल रहा Rishabh Pant का बल्ला 

लेंडल सिंमस   ने  30  गेंदों में दो चौके और एक छक्के  की मदद से  25 रन बनाए।वहीं     टियोन वेबस्टर ने  18 रन बनाए। तीसरे नंबर पर उतरे कोलिन मुनरो ने धीमी बल्लेबाजी करके  टीम पर दबाव बढ़ाने का काम किया। उन्होंने 46 गेंदों में 40 रन बनाए। वहीं चौथे नंबर पर कप्तान कीरोन पोलार्ड  सिर्फ 11 गेंदों पर 9 रन बनाकर वहाब रियाज का शिकार बने।

IND vs ENG कप्तान Virat Kohli  ने गिनाई गलतियां , किन वजहें  से मिली तीसरे टेस्ट में हार

वहीं टिम सेफर्ट ने 16 गेंदों में नाबाद  40 रन बनाए।सेंट लुसिया के लिए  वहाब रियाज , रोस्टन चेज  और कीमो पॉल  ने एक-एक  विकेट लिए। वहीं इससे पहले सेंट लुसिया  के लिए टिम  डेविड ने 32 गेंदों में 43 रन बनाए।वहीं रोस्टन चेज ने  34 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए।वहीं    रहकीम कॉर्नवॉल ने   23 और आंद्रे फिलेचर  ने       28 रन की पारी का योगदान दिया।त्रिनबागो के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट रवि रामपाल ने लिए । वहीं जेडेन सील्स   और अकील होसिन ने एक-एक विकेट लिए। मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए   रोस्टन चेज को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।