×

CPL 2021 पहले ही मैच में गरजा  Shimron Hetmyer का बल्ला, गुयाना ने त्रिनबागो को  दी शिकस्त
 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क ।कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 का आगाज गुरुवार से हो गया है । टूर्नामेंट के पहले मैच के तहत   गुयाना  अमेजन वॉरियर्स  और   त्रिनबागो    नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत हुई । मुकाबले में गुयाना ने त्रिनबागो को रोमांचक  अंदाज में  9 रन से शिकस्त दी है।   त्रिनबागो नाइट राइडर्स के  जीत के हीरो  शिमरोन हेटमायर और   ऑलराउंडर  ओडियन   स्मिथ रहे । बता दें कि मुकाबले   में त्रिनबागो   ने टॉस जीतकर गुयाना   वॉरियर्स को पहले बल्लेबाजी का  न्योता दिया । पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुयाना की टीम   के ऑलराउंडर  ओडियन स्मिथ ने 15 गेंदों  में 24 रन   टीम    को मजबूत स्थिति में ला दिया था।

IND vs ENG हेडिंग्ले टेस्ट में भारत के बुरे हाल के लिए  Inzamam Ul Haq ने  इन दो खिलाड़ियों को दोषी ठहराया
 


हालांकि इसके बाद   75 रन के अंदर ही   गुयाना ने अपने चार विकेट लिए ।    गुयाना के लिए युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने भी धमाल मचाने का काम किया। हेटमायर ने    जहां  38  गेंदों का सामना करते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया , वहीं     41 गेंदों में 54 रनों की धुआंधार पारी खेल डाली । शिमरोन हेटमायर की इस पारी में  2 छक्के और 4 चौके  भी शामिल रहे।  गुयाना की टीम  20 ओवर में  7 विकेट  पर 142  रन बना सकी । इस दौरान त्रिनबागो   की ओर से सुनील नरेन  और अकील हुसैन ने 2-2  विकेट लिए जबकि जेडन  सील्स , रवि रामपॉल  और इसुरु उडाना ने 1-1 विकेट लिए हैं।

IND vs ENG Joe Root ने  भारत को फिर कूटा, शतक जड़कर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी 

दूसरी  ओर  त्रिनबागों के सामने बड़ा लक्ष्य तो नहीं था  लेकिन टीम  फिर भी जीत हासिल नहीं कर  सकी । मैच के  अंतिम  ओवर   में त्रिनबागो को      जीत के लिए  32 रन की जरूरत थी   और टीम को यहां  9 रन से रोमांचक हार मिली। मुकाबले के आखिरी  ओवर में त्रिनबागो   को  32 रन चाहिए थे  उनके 8 विकेट गिर चुके थे  और गेंदबाज नवीन  उल हक के सामने थे

IND vs ENG मैदान पर Rishabh Pant से हुई बड़ी गलती,  अंपायर ने दी चेतावनी 

अकील हुसैन और रवि रामपॉल जैसे पुछल्ले बल्लेबज। लेकिन ओवरकी पहली  ही गेंद पर नो बॉल हुई जिस  पर अकील हुसैन ने छक्का जड़ दिया ।   इस तरह एक गेंद पर 7   आए ।वहीं   अब  6 गेंदों में 25 रन चाहिए थे।पहली  तीन गेंदों पर दोनों बल्लेबाज तीन रन बटोर सके। आखिरी तीन  गेंदों पर 22 रन की जरूरत थी। इसके बाद चौथी गेंद पर  नवीन ने रवि रामपॉल को आउट कर दिया है। अंतिम दो गेंदों  पर अकील  हुसैन ने सबको चौंकते हुए      दोनों गेंदों पर धमाकेदार  दो छक्के जड़ दिए ।हालांकि त्रिनबागो को जीत नहीं मिल  सकी ।

null