×

CPL 2021 Sherfane Rutherfords ने किया धमाकेदार प्रदर्शन, सेंट किट्स नेविस ने दर्ज की लगातार तीसरी जीत

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  सीपीएल 2021 में ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली सेंट किस्टस  एंड नेविस     पैट्रियोट्स का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। रविवार को    सेट किट्स ने   गुयाना अमेजन वॉरियर्स को   6 विकेट से  मात देकर  अपनी जीत की हैट्रिक लगाने का काम किया।सेंट किट्स   एंड नेविस  पैट्रियोट्स के जीत के हीरो शेरफेन रदरफोर्ट रहे, जिन्होंने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया।

IND vs ENG पाकिस्तान दिग्गज ने बताया इंग्लैंड में क्यों नहीं  चल रहा Rishabh Pant का बल्ला 
 


मुकाबले में  निकोलस पूरन की कप्तानी वाली गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  का फैसला लिया । पहले खेलते हुए गुयाना   ने  20 ओवर में 3 विकेट पर  166 रन बनाए। गुयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए     मोहम्मद हफीज ने   59 गेंदों में 70 रन बनाए।वहीं   शिमरोन हेटमायर ने   35 गेंदों  में  52 रनों की पारी खेली।

IND vs ENG कप्तान Virat Kohli  ने गिनाई गलतियां , किन वजहें  से मिली तीसरे टेस्ट में हार

दूसरी  ओर सेंट  किट्स के लिए      वान मीकेरेन ने सबसे ज्यादा  दो विकेट लिए।वहीं फबियन एलेन ने एक विकेट लेने का काम किया। इसके जवाब में   लक्ष्य का पीछा करने उतरी  सेंट किट्स  एंड नेविस पैट्रियोट्स  ने  शेरफेन रदरफोर्ट  की पारी के दम पर  जीत हासिल की थी।शेरफेन रदरफोर्ट ने  34 गेंदों में  59 रनों की पारी खेली । वहीं   ईविन लुईस ने  30 और   डेवोन थॉमस ने    31 रन बनाए।गुयाना  अमेजन वॉरियर्स के लिए  इमरान ताहिर ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए ।

IND vs ENG  शर्मनाक  हार के बाद  टीम इंडिया  के इस दिग्गज का करियर हुआ खत्म !

वहीं   नवीन उल हक और  ओडियन स्मिथ ने 1-1 विकेट हासिल किए ।शेरफेन रदरफोर्ट   की धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मुकाबले में मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स जिस तरह से टूर्नामेंट में अपने विजयी अभियान को जारी रखे हुए  उससे वह खिताब की दावेदारी को मजबूत कर रही है।