×

CPL 2020: लगातार 11 मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंची Trinbago Knight Riders

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क ।कैरेबियन प्रीमियर लीग में कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का शानदार प्रदर्शन रहा है। उसने लगातार 11 जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बनाई है। बता दें बीते दिन ब्रायन लारा स्टेडियम में सेमीफाइनल के तहत नाइट राइडर्स ने जमैका थलाईवाज को एक तरफा अंदाज में 9 विकेट से मात दी और फाइनल में प्रवेश किया।

ICC T20 ranking में हुआ फेरबदल, जानिए अब कौन सी टीम पहुंच गई टॉप पर

बता दें कि सेमीफाइनल के तहत जमैका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में महज 107 रन बनाए, इसके जवाब में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने लक्ष्य को 15 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल किया। मुकाबले में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के लिए 44 गेंदों में 54 रनों की नाबाद पारी लेंडल सिंमस ने खेलीं।

CPL 2020: जानिए क्यों भड़क गए bAndrea Russell, मैच के दौरान जमीन पर मारा बैट

वहीं टियॉन वेबस्टर ने भी नबाद 44 रन बनाए।गेंदबाजों में अकील हुसैन ने 14 रन देकर 3 विकेट लिए । कारे पियरे ने 2 और नरेन फवाद अहमद ने 1-1 विकेट हासिल किया। दूसरी ओर जमैका की ओर से बॉर्नर ने 41 और रोवमैन पॉवेल ने 33 रनों की पारी खेली । ये दोनों खिलाड़ी अपनी टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचाने में नाकाम रहे। वहीं जमैका के लिए सिर्फ एक विकेट मुजीब उर रहमान ने लिया।

IPL में दिग्गज एबी डिविलियर्स ने 7 बार किया है ये कारनामा, जानकर होगी हैरानी

बता दें कि सीपीएल में जिस तरह का प्रदर्शन ट्रिनाबागो नाइट राइडर्स की ओर से देखने को मिला है उसके बाद लगता है कि वह आसानी से खिताब जीत सकता है। पूरी लीग में नाइट राइडर्स की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन देखने मिला है और उसने अपना विजयी अभियान भी जारी रखा है। बता दें लीग का आगाज 19 सितंबर से हुआ है और फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।