×

CPL 2020: ये चार विदेशी खिलाड़ी जो 8 वें सीजन के स्टार बनने को हैं तैयार

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के बीच टी 20 प्रारूप का बड़ा टूर्नामेंट कैरेबियन प्रीमिर लीग के रुप में होने जा रहा है। बता दें कि सीपीएल का आगाज 18 अगस्त से होगा और फाइनल दस सितंबर को खेला जाएगा। कैरेबियन प्रीमियर में कई विदेशी खिलाड़ियों पर नजरें रहेंगी। हम 4 ऐसे ही खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं।

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टीम का पूर्वावलोकन और स्क्वाड

राशिद खान – अफगानिस्तान के राशिद खान शातिर स्पिनरों में से एक रहे हैं जो आईपीएल में भी अपना जलवा दिखाते रहे हैं। सीपीएल के 8 वें सीजन में भी राशिद खान घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। राशिद लीग में बाराबाडोस ट्रिडेंट्स के लिए खेलेंगे।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

इमरान ताहिर– इमरान ताहिर अनुभवी तेज स्पिनरों में से एक हैं। ताहिर की उम्र भले ही 40 की हो गई हो पर उनकी गेंदबाजी में अब भी धार है । इमरान ताहिर ने आईपीएल में भी अपनी गेंदबाजी का जादू बिखरते रहे हैं और ऐसा ही कुछ अब सीपीएल में भी कर सकते हैं। इमरान ताहिर इस साल गुयाना अमेजॉन वॉरियर्स के लिए  खेलते दिखाई देंगे।

बर्थडे स्पेशल : शोएब अख्तर ने फेंकी थी विश्व की सबसे तेज गेंद, अटूट है रिकॉर्ड

रॉस टेलर – न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाजों में से एक हैं रॉस टेलर, जो खेल के तीनों प्रारूप में 100 मैच खेल चुके हैं। सीपीएल में रॉस टेलर गुयाना अमेजन वारियर्स को अपनी सेवाए देंगे। माना जा रहा है कि अपनी बल्लेबाजी से अहम योगदान दे सकते हैं।

कॉलिन मुनरो – न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो टी 20 के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं । सीपीएल में वह ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए अच्छा कर सकते हैं । मुनरो का टी 20 के तहत 156 से ज्यादा का स्ट्राइक रेट रहा है।