×

CPL 2020: जानिए क्यों भड़क गए bAndrea Russell, मैच के दौरान जमीन पर मारा बैट

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।कैरेबियन प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल के तहत ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और जमैका थलाईवाज का आमना -सामना हुआ। मुकाबले में जमैका को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।इस मुकाबले के दौरान जमैका के आंद्रे रसेल का गुस्सा देखने को मिला, जब वह मैच के दौरान अंपायर के गलत फैसले से भड़क गए ।

IPL में दिग्गज एबी डिविलियर्स ने 7 बार किया है ये कारनामा, जानकर होगी हैरानी

बता दें कि रसेल सेमीफाइनल मुकाबले के तहत नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने उतरे और तब टीम का स्कोर  5 विकेट खोकर 63 रन था।रसेल से टीम को यहां काफी उम्मीदें थीं।इस दौरान नाइटराइडर्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने रसेल के खिलाफ सुनील नरेन को गेंदबाजी के लिए लगाया। ओवर की चौथी गेंद को रसेल ने डिफेंस किया, लेकिन वह पैड में लगकर ड्वेन ब्रावो के हाथों में चली ।

IPL 2020 में धोनी और विराट जैसे बड़े खिलाड़ियों को गुजरना होगा इस परेशानी से

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की और अंपायर निगेल डुगाइड ने रसेल को आउट दे दिया। वैसे रिप्ले देखना बाद पता चल रहा था गेंद का बल्ले कोई संपर्क नहीं हुआ और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। अंपायर के इस फैसले खफा होकर आंद्रे रसेल ने बल्ले को जमीन में दे मारा है।

TOP 5 गेंदबाज जो मौजूदा समय में सबसे अच्छी यॉर्कर फेंकने में हैं माहिर

बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में डीआरएस का इस्तेमाल भी नहीं हो रहा है और इसलिए रसेल अपना विकेट नहीं बचा सके। बता दें कि रसेल का विकेट उनकी टीम के लिए अहम था । नॉकआउट मुकाबले में हार के साथ ही जमैका का खिताब सपना भी टूट गया है। वहीं कीरोन की अगुवाई वाली ट्रिनबागो नाइटराइडर्स फाइनल में पहुंची है। बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर का आगाज 18 अगस्त से हुआ था और अब फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा।