×

CPL 2019 में खेलता हुआ नजर आ सकता है ये भारतीय गेंदबाज़

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) इरफान पठान ने लंबे वक्त से भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाज़ के रूप में सेवाएँ दी हैं। पर यह खिलाड़ी काफी वक्त से टीम से बाहर हैं और वह आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं । पिछले दो साल से आईपीएल में इरफान पठान को कोई खरीददार नहीं मिला । इरफान पठान अंतिम बार साल 2017 में वह गुजरात लायंस के लिए खेले थे ।आईपीएल से दूर इरफान पठान को लेकर ख़बर है कि वह सीपीएल 2019 में नजर आ सकते हैं । दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग ने इरफान पठान को ड्राफ्ट लिस्ट में शामिल कर लिया है। सीपीएल 2019 के लिए 22 मई को लंदन में ऑक्शन होगा । साथ ही साथ अभी किसी टीम को किसी खिलाडी़ को रिटेन करना है तो भी टीमें कर सकती हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल से दूर इरफान पठान को सीपीएल में मौका मिलता या नहीं । इरफान पठान भारत की ओर से सीपीएल में जाने वाले इस साल के पहले खिलाडी़ होंगे ।गौरतलब है कि इरफान पठान की तुलना महान खिलाड़ियों से की जाती रही है जब शुरुआती दिनों में इरफान पठान ने कदम रखा था तब उनकी तुलना कपिल देव से की जाती थी।

हालांकि बाद में इरफान पठान ने अपनी लय खोई है।और ज्यादा दिन इरफान पठान भारतीय टीम में टिक नहीं पाए।इरफान पठान घरेलू क्रिकेट में अभी भी जम्मू कशमीर की टीम से मैच खेलते आ रहे हैं इन मैचों में इरफान पठान का प्रदर्शन साधारण ही रहा है।देखने वाली बात रहती है कि क्या इरफान पठान की टीम इंडिया में वापसी होगी।

आईपीएल से दूर इरफान पठान को लेकर ख़बर है कि वह सीपीएल 2019 में नजर आ सकते हैं । दरअसल कैरेबियन प्रीमियर लीग ने इरफान पठान को ड्राफ्ट लिस्ट में शामिल कर लिया है। सीपीएल 2019 के लिए 22 मई को लंदन में ऑक्शन होगा । साथ ही साथ अभी किसी टीम को किसी खिलाडी़ को रिटेन करना है तो भी टीमें कर सकती हैं। CPL 2019 में खेलता हुआ नजर आ सकता है ये भारतीय गेंदबाज़