×

AUS vs WI ऑस्ट्रेलियाई टीम पर फूटा कोरोना बम, मैच से पहले कंगारू कप्तान आए चपेट में
 

 

क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी शुक्रवार से होने वाली है।लेकिन इससे पहले वेस्टइंडीज के लिए बुरी ख़बर सामने आ रही है।टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।अब सवाल है कि क्या कंगारू टीम बिना कप्तान के वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी ?क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव निकले हैं ।

IND vs ENG विराट कोहली कब तक करेंगे वापसी, टीम की घोषणा से पहले मिला बड़ा अपडेट
 

हालांकि वह फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले मैच में खेलते नजर आएंगे। लेकिन मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे। वहीं मैच के दौरान वह उचित दूरी बनाए रखते नजर आएंगे।गौरतलब हो कि कंगारू टीम पर लगातार कोरोना का हमला हो रहा है।

IND VS ENG आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का होगा ऐलान, कौन होगा OUT और कौन होगा IN
 

इस वायरस ने मिचेल मार्श के पहले दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपनी चपेट में लिए जाने का काम किया। सबसे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ  वनडे सीरीज के दौरान जोस इंग्लिश भी कोविड पॉजिटिव मिले थे।

ON THIS DAY 8 फरवरी, वो दिन जिसमें छिपा है भारतीय क्रिकेट इतिहास का सार, जानिए क्या-क्या हुआ इस तारीख को
 

हालांकि ये दो खिलाड़ी भी कोरोना होने के बाद भी मैदान पर उतरे थे।वेस्टइंडीज  की टीम इन दिनों कंगारू दौरे पर है, जहां वह अहम सीरीज खेल रही है।पहले टेस्ट और वनडे सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज बराबरी पर खत्म हुईथी।वहीं वनडे सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ कर दिया।वेस्टइंडीज की टीम टी 20 सीरीज के तहत शानदार खेल दिखाना चाहेगी। वैसे भी टी 20 विश्व कप के लिहाज से भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली टी 20 सीरीज काफी अहम है।