×

कोच सिल्वरवुड ने दूसरे टेस्ट से पहले बटलर का समर्थन किया

 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने यहां ओल्ड ट्रैफर्ड में गुरुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का समर्थन किया है। इंग्लैंड की टीम को साउथैम्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में विंडीज के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है।

बटलर पहले टेस्ट में बल्ले से ज्यादा कमाल नहीं कर पाए थे और दोनों पारियों में वह क्रमश : 35 और नौ रन ही बना पाए थे।

डेली मेल ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, ” मैच से पहले अभ्यास के दौरान जोस शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। वह पहली पारी में भी लय में दिख रहे थे। उन्हें क्रीज पर समय बिताने और बड़ा स्कोर बनाने की जरूरत है जिसे वह खुद भी जानते हैं।”

उन्होंने कहा, “हम अपनी ओर से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह आत्मविश्वास से भरे हो। हम उन्हें सफल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ मौका देंगे। बाकी इस बात पर निर्भर करता है कि उनके लिए दिन कैसा है, अगर वह कुछ रन बना लेंगे तो बाकी बातों का कोई मतलब नहीं रहेगा।”

टीम के दूसरे विकेटकीपर बेन फॉक्स को मौका दिए जाने के बारे में कोच ने कहा, ” मैं आलोचना कर के जोस पर और ज्यादा दबाव नहीं बनाना चाहता क्योंकि मुझे नहीं लगता इससे उन्हें ज्यादा फायदा होगा। ऐसे में हम उन्हें सफल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ मौका देना चाहते हैं।”

न्श्रयू स्त्रोत आईएएनएस