×

क्वार्टर फाइनल में लंकाशायर, नॉट्स ने नाबाद रन बनाए रखे

 

गेंद के साथ एक अनुशासित प्रदर्शन, बल्ले के साथ एक मजबूत प्रदर्शन के बाद नॉटिंघमशायर ने टी 20 ब्लास्ट 2020 में अपने नाबाद रन का विस्तार किया क्योंकि उन्होंने डर्बीशायर के खिलाफ आठ विकेट की जीत हासिल की। क्वार्टरफाइनल के लिए पहले से ही योग्य होने के बाद, नॉटिंघमशायर ने आठ मैचों में अपनी छठी जीत दर्ज की, जिसमें से दो मैच बारिश के कारण छोड़ दिए गए।

गेंदबाजी करने का विकल्प, नॉटिंघमशायर ने छठे ओवर में 3 के लिए डर्बीशायर को 28 पर कम करने के लिए पावरप्ले के दौरान नियमित अंतराल पर मारा। बिली गॉडलमैन ने रन-ऑफ-बॉल 47 के साथ पारी को कुछ आकार देने की कोशिश की। लेकिन नॉटिंघमशायर ने छींटाकशी जारी रखी, जिसमें जेक बॉल और समित पटेल ने उनके बीच पांच विकेट लिए। ब्रुक गेस्ट की 13 गेंदों में 22 रन की पारी ने डर्बीशायर को आखिरी कुछ ओवरों में कुछ तेज रन बनाने में मदद की, क्योंकि उन्होंने 8 विकेट पर 142 रन बनाए।

एलेक्स हेल्स ने नॉटिंघमशायर की दौड़ का पीछा करने में मदद की क्योंकि उन्होंने बोर्ड पर पहले 28 रन बनाए। दूसरे दो ओवर की आखिरी गेंद पर डस्टिन मेल्टन के गिरने से पहले हेल्स ने दो छक्के और दो चौके जड़ते हुए पहले दो ओवरों में खूब एक्शन किया। इसके बाद क्रिस नैश ने 33 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली और बेन डकेट को दूसरे छोर पर क्विक-फायर पचास रन बनाते देख नाबाद रहे। नॉटिंघमशायर ने लाइन में पहुंचने के लिए केवल 14.1 ओवर लिए।

संक्षिप्त स्कोर: 20 ओवर में डर्बीशायर 142/8 (बिली गॉडलेमन 47, अनुज दल 25; जेक बॉल 3-28, समित पटेल 2-26) 14.1 ओवर में नॉटिंघमशायर 143/2 से हार गए (बेन डकसन 57), क्रिस नैश 40 *। ; मैथ्यू क्रिचले 1-32) 8 विकेट से।

लंकाशायर बनाम यॉर्कशायर, नॉर्थ ग्रुप

जो रूट का एक ऑल-राउंड शो व्यर्थ चला गया क्योंकि लंकाशायर ने यॉर्कशायर को 7 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। आठ मैचों में पांच जीत के साथ, लंकाशायर 12 अंकों के साथ नॉर्थ ग्रुप में दूसरे स्थान पर है। इस बीच, यॉर्कशायर नौ मैचों से केवल दो जीत के साथ विवाद से बाहर है, और दो कोई परिणाम नहीं है, जिसने उन्हें छह अंकों के साथ छोड़ दिया है।

बल्लेबाजी करने के लिए, लंकाशायर ने लियम लिविंगस्टोन और स्टीवन क्रॉफ्ट की अर्धशतकीय पारियों के साथ प्रतिस्पर्धी कुल के साथ समापन किया। एलेक्स डेविस के जल्दी हारने के बाद लिविंगस्टोन और क्रॉफ्ट ने लंकाशायर को एक अच्छा मंच देने के लिए 130 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन यॉर्कशायर ने गेंद के साथ अच्छी तरह से वापसी करने में कामयाब रहे, केवल 18 रन पर पांच विकेट लिए और अंतिम पांच ओवरों में केवल 34 रन दिए। रूट ने दो विकेट हासिल किए जबकि जॉर्डन थॉम्पसन और डुआने ओलिवियर ने भी दो अपकमिंग मैच जीते।

यॉर्कशायर ने चॉइस के चौथे ओवर में दाविद मालन को खो दिया और एडम लीथ और रूट के बीच 91 रन की साझेदारी हुई। हालाँकि, Lyth और Root दोनों एक महत्वपूर्ण मोड़ पर रन आउट हो गए, जिसने यॉर्कशायर को धीमा कर दिया। उनके पास अभी भी एक मौका था क्योंकि उन्हें अंतिम ओवर में 12 रन चाहिए थे। लेकिन साकिब महमूद ने एक शानदार ओवर फेंका, जिससे यॉर्कशायर को 6 के लिए 160 रन पर रोक दिया गया।

संक्षिप्त स्कोर: 20 ओवर में लंकाशायर 168/6 (लियाम लिविंगस्टोन 59, स्टीवन क्रॉफ्ट 58; जो रूट 2-25) ने 20 ओवर में यॉर्कशायर को 160/6 से हराया (जो रूट 64, एडम लियाथ 45; मैथ्यू पार्किंसन 1-27) 7 से। रन।