×

राहुल तेवतिया के मंचन के बाद ट्विटर की प्रतिक्रियाएँ काट्रैल ? के एक ओवर में 5 छक्के लगाने के बाद

 

राहुल तेवतिया ने सबसे बड़ी वापसी की कहानियों में से एक को प्रभावित किया है, जिसे आप कभी भी लाइव खेल आयोजन के दौरान देख सकते हैं। दक्षिणपूर्वी मैच के बाद की प्रस्तुति में वह खुद शामिल था, जिसकी सबसे खराब 20 गेंदों का उसने अपने करियर में कभी भी सामना किया है, इससे पहले कि वह इसे तेजस्वी फैशन में बदल दिया, न केवल मंच से छुटकारा पाने के लिए, बल्कि अपने विरोधियों को भी बंद कर दिया। सोशल मीडिया पर।

जीत के लिए 224 रनों का पीछा करते हुए, राजस्थान रॉयल्स अच्छी तरह से चल रही थी जब स्टीवन स्मिथ और संजू सैमसन शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के सभी कोनों में धूम्रपान कर रहे थे। खेल का सेमीफाइनल 10 वें ओवर में आया जब रॉयल्स थिंकटैंक ने राहुल तेवतिया को इस आदेश को बढ़ावा देने का फैसला किया। राहुल तेवतिया की पहली 19 गेंदों की पारी के दौरान यह कदम एक निरपेक्ष आपदा की तरह लग रहा था, क्योंकि उन्हें स्ट्रोक का कोई भी समय नहीं मिल रहा था, उनके 8 की राह में बाधा बन रही थी।

राहुल तेवतिया

पिछले 16 रन के बढ़ते स्कोर के साथ, ऐसे मामले सामने आए जब 16 वें ओवर में संजू सैमसन ने सिंगल लेने से इनकार कर दिया, क्योंकि उन्होंने मैक्सवेल को लगातार तीन छक्के लगाए। सैमसन अंततः अगले ओवर में आउट हो गए और तेवताई के साथ अपने समय के साथ संघर्ष कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि रॉयल्स को खेल जीतने के लिए रॉबिन उथप्पा की जरूरत पड़ेगी।

अब तक, दक्षिण अफ्रीका को बढ़ावा देने के फैसले के लिए #Tewatia ने ट्विटर पर दोनों प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों को रॉयल्स प्रबंधन को लताड़ना शुरू कर दिया था।

यह सब अगली 6 गेंदों के भीतर बदल गया क्योंकि राहुल तेवतिया उम्र के लिए एक मोचन था, लगातार चार छक्कों के लिए शेल्डन कॉटरेल, और पांच कुल मिलाकर 12 गेंदों में 21 को नीचे लाने के लिए समीकरण बनाया।

तेवतिया ने अपने अंतिम 45 रन केवल नौ गेंदों में बनाए और अगले ही ओवर में एक और तिरस्कारपूर्ण छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया। आखिरकार उन्हें शमी ने आउट किया, लेकिन इससे पहले नहीं कि उन्होंने रॉयल्स को आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए खड़ा किया था।