×

PSL के मैच में कॉमेंट्री करते हुए नजर आए क्रिस लिन

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते पाकिस्तान सुपर लीग के मैच दर्शकों से खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। ऐसे में टीवी प्रसारण अहम हो गया है । हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के मैच का एक वीडियो वायरस हुआ है जिसमें क्रिस लिन कॉमेंट्र्री करते हुए नजर आ रहे हैं।

युवी से पहले इस दिग्गज ने किया था छह बॉल पर 6 छक्के ठोकने का कारनामा, नाम जानकर होगी हैरानी

बता दें कि पीएसएल में मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर के बीच खेले जा रहे मैच में मैदान पर खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी क्रिस लिन भी कॉमेंट्री कर रहे थे । मैच में उस वक्त मोहम्मद हफीज की गेंद पर सोहेल अख्तर ने जीशान अशरफ का बहुत शानदार कैच पकड़ा था तो लिन खाली स्टेडियम होने के बाद भी कहा कि कैच को देखकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

आखिर किसने कहा द्रविड़-लक्ष्मण जैसे खिलाड़ियों को पर्याप्त सम्मान नहीं मिला

बता दें कि क्रिस लिन की गिनती धाकड़ और तूफानी खिलाड़ियों में होती है और वह पाकिस्तान सुपर लीग के बाद पीएसलएल में भी नजर आएंगे । आईपीएल में केकेआर का हिस्सा रहने वाले क्रिस लिन इस बार मुंबई इंडियंस के साथ नजर आएंगे ।

धोनी के द्वारा दिए गए इस निकनेम से नफरत है रविंद्र जडेजा को, खुद किया खुलासा

मुंबई ने उन्हें बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा है। बता दें कि कोरोना वायरस का असर सिर्फ पीएसएल पर ही नहीं बल्कि आईपीएल पर भी पड़ा है । आईपीएल का आगाज पहले 29 मार्च से होना था पर कोरोना वायरस के चलते लीग को 15 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया।माना जा रहा है कि अगर कोरोना वायरस का कहर कम नहीं होता है तो आईपीएल का रद्द भी किया जा सकता है। आईपीएल के हर सीजन में देश- विदेश के खिलाड़ी भाग लेते हैं।

PSL के मैच में कॉमेंट्री करते हुए नजर आए क्रिस लिन