×

विश्व कप 2019 से पहले क्रिस गेल ने दिया ये बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ क्रिस गेल ने बुधवार को कहा कि दुनिया भर के गेंदबाज़ उनसे डरते हैं लेकिन कैमरे के सामने कबूल नहीं करेंगे। बता दें की 2019 का विश्व कप क्रिस गेल का पांचवा विश्व कप होगा । गेल 2003, 2007,2011 और 2015 विश्व कप खेल चुके हैं और उन्होंने सबसे पहले 1999 में वनडे में डेब्यू किया था।

बता दें की क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया की बेवसाइट से कहा कि अभ यह पहले जितना आसान नहीं है जब में चुस्त था लेकिन गेंदबाज़ों को पता है कि यूनिवर्स बॉस क्या कर सकता है उनके दिमाग में यह होगा कि यह क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ है।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन मुझे इसमें मजा आ रहा है मुझे तेज गेंदबाज़ों के सामने हमेशा मजा आता है इससे अच्छी बल्लेबाज़ी करने की प्रेरणा मिलती है मुझे ऐसी चुनौतियां पसंदहैं । गेल ने इस साल की शुरुआत में इंग्‍लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में 4 मैचों में 106 की औसत से 424 रन बनाए थे. इस सीरीज में उन्‍होंने 39 छक्‍के भी लगाए थे। वे 289 वनडे में 10151 रन बना चुके हैं। विश्व कप से पहले क्रिस गेल आईपीएल में भी शानदार फॉर्म में रहे हैं । उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 13 मुकाबलों में 490 रन बनाए हैं इस बारे में उन्होंने बताया – मैं अभी भी अच्छे रंग में हूं । आईपीएल मेरे बुरी नहीं रहा, अच्छी बात यह है कि मैं क्रिकेट खेलू रहा हूं मेरे लिए खेलते रहना जरूरी है दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज का आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 पाकिस्तान के खिलाफ 31 मई को अपना पहला मुकाबला खेलेगा।

विश्व कप 2019 के आगाज से पहले क्रिस गेल ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। क्रिस गेल ने बुधवार को कहा कि दुनिया भर के गेंदबाज़ उनसे डरते हैं लेकिन कैमरे के सामने कबूल नहीं करेंगे। बता दें की 2019 का विश्व कप क्रिस गेल का पांचवा विश्व कप होगा । वर्तमान गेल शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने आईपीएल 12 में भी शानदार बल्लेबाजी़ करके दिखाई थी। विश्व कप 2019 से पहले क्रिस गेल ने दिया ये बड़ा बयान