×

पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर कप्तान कोहली ने कही ये बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया खौफ में है, वहीं भारत जैसा बड़ा देश संघर्ष कर रहा है । भारत में हाल ही के दिनों में इस बीमारी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नागरिकों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है।

ये हैं टी 20 क्रिकेट के तहत सबसे ज्यादा शिकार करने वाले टॉप विकेटकीपर

पीएम ने देशवासियों से अपील की है कि वह रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहें। रविवार शाम 5 बजे सायरन बजाया जाएगा । बता दें कि पीएम मोदी द्वारा की गई इस अपील को तमाम लोगों को पूरा समर्थन मिला है । यहां तक कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी उनका सपोर्ट किया है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पास नहीं है मोबाइल, नाम जानकर होंगे हैरान

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न खतरे से निपटने के लिए सतर्क जागरूक रहना होगा । साथ ही जिम्मेदार नागरिक के भांति पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित सुरक्षा मानदंडों को पालन करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसके अलावा देश और दुनिया भर के उन सभी चिकित्सा पेशेवरों का विशेष उल्लेख जो कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सारे प्रयास कर रहे हैं।

क्या नहीं होगा आईपीएल 2020? इस सवाल पर एरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

व्यक्तिगत स्वच्छता रखते हुए चलिए हम उनका सहयोग करते हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस ने आम जनजीवन को तो पूरी तरह से प्रभावित किया ही है साथ इस खतरनाक वायरस का असर क्रिकेट पर भी पड़ा है। जी हां कोरोना वायरस के चलते विश्व क्रिकेट में कहीं भी क्रिकेट मैच तक संभव नहीं हो पा रहे हैं ।

मार्च के महीने में ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज होनी थी पर कोरोना वायरस के चलते उसे रद्द कर दिया गया । यही नहीं कोरोना वायरस के चलते ईआईपीएल भी स्थगित हुआ है । आईपीएल का आगाज पहले जहां 29 मार्च से होना था, वहीं उसको अब कोरोना वायरस के चलते 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है।

भारत में कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नागरिकों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। इस पर कप्तान कोहली ने भी प्रतिक्रिया दी है।कोहली ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न खतरे से निपटने के लिए सतर्क जागरूक रहना होगा । साथ ही जिम्मेदार नागरिक के भांति पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित सुरक्षा मानदंडों को पालन करना होगा। पीएम मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर कप्तान कोहली ने कही ये बात