×

कोरोना वायरस के कहर के बीच कप्तान कोहली ने की ये अपील

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस ने अब तक दुनिया भर में खौफ पैदा कर दिया है यहां तक कि इस खतरनाक वायरस का असर क्रिकेट पर भी हुआ है। हाल ही में कोरोना वायरस के चलते भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी वनडे सीरीज के बचे हुए दो मैचों को भी रद्द कर दिया।

इसके अलावा बीसीसीआई ने 29 मार्च से होने वाले आईपीएल के सीजन 13 को स्थगित कर दिया है और अब उसका आयोजन 15 अप्रैल से किया जाएगा। वैसे कोरोना वायरस के खौफ के बीच कप्तान विराट कोहली ने लोगों से बड़ी अपील की है।

कप्तान कोहली ने वनडे सीरीज के रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और लिखा- मजबूत बने रहें और सभी एहतियाती उपाय के जरिए कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़े । सुरक्षित रहें, सतर्क रहें और सबसे अहम बात इलाज से बेहतर सावधानी है ।

कृपया सबका ख्याल रखें। बता दें कि कोरोना वायरस से अब तक 90 के करीब देश प्रभावित हैं और इसे महामारी माना जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टी हुई हैं उनमें 80 से ज्यादा लोग हैं जबकि दो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

IPL 2020 के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कही यह बड़ी बात

भारत सरकार भी कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से अपील कर रही हैं और साथ ही सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।आने वाले दिनों में देखने वाली बात रहती है इस वायरस का असर किस हद तक रहता है । माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से सभी क्षेत्रों को भारी नुकसान हो रहा है। अर्थिक क्षेत्र से लेकर खेल जगत तक इसकी चपेट में है।

कंगारू खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाया गया निगेटिव, टीम को भी मिली बड़ी राहत
कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड की वनडे – टी 20 सीरीज हुई निलंबित

कोरोना वायरस के खौफ के बीच कप्तान विराट कोहली ने लोगों से बड़ी अपील की है। कप्तान कोहली ने वनडे सीरीज के रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और लिखा- मजबूत बने रहें और सभी एहतियाती उपाय के जरिए कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़े । सुरक्षित रहें, सतर्क रहें और सबसे अहम बात इलाज से बेहतर सावधानी है । कृपया सबका ख्याल रखें। कोरोना वायरस के कहर के बीच कप्तान कोहली ने की ये अपील